चरखी दादरी में बुजुर्ग ने आग लगाकर की आत्महत्या, दीवार पर लिखा नहीं है कोई परेशानी

चरखी दादरी में एक बुजुर्ग ने आत्महत्या की। आत्महत्या से पहले मृतक ने दीवार पर सुसाइड नोट भी लिखा है। जिसमें उसने लिखा कि उसे कोई परेशानी नहीं है वह खुद आत्महत्या कर रहा है। उसके ऊपर उसने अपना नाम चंद्र भी लिखा है।

By Rajesh KumarEdited By: Publish:Sat, 27 Nov 2021 01:19 PM (IST) Updated:Sat, 27 Nov 2021 01:19 PM (IST)
चरखी दादरी में बुजुर्ग ने आग लगाकर की आत्महत्या, दीवार पर लिखा नहीं है कोई परेशानी
आत्महत्या से पहले दीवार पर लिखा गया सुसाइड नोट।

जागरण संवाददाता, चरखी दादरी। चरखी दादरी में एक बुजुर्ग के द्वारा आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। दादरी जिले के कस्बा झोझू कलां स्थित श्मशान घाट में बने कमरे में एक बुजुर्ग ने आग लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक की पहचान झोझू कलां निवासी चंद्र के रूप में हुई है। मृतक ने दीवार पर कोयले की सहायता से लिखा है कि उसे कोई परेशानी नहीं है, वह खुद आत्महत्या कर रहा है। घटना की जानकारी पाकर डीएसपी हेडक्वार्टर जोगेंद्र सिंह व झोझू कलां थाना पुलिस मौके पर पहुंची तथा जांच शुरू की।

जानकारी के अनुसार शनिवार सुबह किसी ग्रामीण ने श्मशान घाट में बने कमरे में एक व्यक्ति का जला हुआ शव देखा। जिसके बाद उसने घटना की जानकारी अन्य ग्रामीणों को दी। सूचना पाकर झोझू कलां थाना पुलिस भी वहां पहुंची। इस दौरान मृतक की पहचान कस्बा झोझू कलां निवासी करीब 60 वर्षीय चंद्र के रूप में हुई। घटना की जानकारी पाकर स्वजन भी मौके पर पहुंचे। कयास लगाए जा रहे हैं कि यह घटना शुक्रवार देर रात की है। बता दें कि चंद्र अविवाहित था। वह पिछले कुछ समय से गांव में दादा दोहला मंदिर में रहता था।

दीवार पर लिखा खुद कर रहा हूं आत्महत्या

आत्महत्या से पहले मृतक ने दीवार पर सुसाइड नोट भी लिखा है। जिसमें उसने लिखा कि उसे कोई परेशानी नहीं है, वह खुद आत्महत्या कर रहा है। उसके ऊपर उसने अपना नाम चंद्र भी लिखा है।

शराब की बोतल भी रखी है पास

घटनास्थल पर जांच के दौरान पुलिस को शव के पास से शराब व पानी की बोतल भी बरामद हुई है। ऐसे में संभावना जताई जा रही है कि आत्महत्या करने से पहले उसने शराब का भी सेवन किया हो। पुलिस द्वारा विभिन्न पहलुओं पर जांच की जा रही है। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए दादरी के सरकारी अस्पताल में भिजवाया गया।

chat bot
आपका साथी