सिरसा में जेठ ने कर दी छोटे भाई की पत्‍नी की हत्‍या, माइनर में फेंक दिया शव, ये मिली वजह

19 फरवरी को लापता हुई विवाहिता इंदिरा (28 वर्ष) की लाश राजस्थान के सुरतगढ़ क्षेत्र में बृदवाला हेड से बरामद की है। ऐलनाबाद पुलिस ने इस मामले में खुलासा किया है कि मृतका इंदिरा देवी के जेठ बृजलाल उसके चरित्र पर संदेह करता था।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Wed, 03 Mar 2021 05:47 PM (IST) Updated:Wed, 03 Mar 2021 05:47 PM (IST)
सिरसा में जेठ ने कर दी छोटे भाई की पत्‍नी की हत्‍या, माइनर में फेंक दिया शव, ये मिली वजह
सिरसा में जेठ ने महिला की हत्‍या कर दी और शव नहर में फेंक दिया

सिरसा, जेएनएन। सिरसा के ऐलनाबाद क्षेत्र के गांव मिट्ठी सुरेरां में बीती 19 फरवरी को लापता हुई विवाहिता इंदिरा (28 वर्ष) की लाश राजस्थान के सुरतगढ़ क्षेत्र में बृदवाला हेड से बरामद की है। ऐलनाबाद पुलिस ने इस मामले में खुलासा किया है कि मृतका इंदिरा देवी के जेठ बृजलाल उसके चरित्र पर संदेह करता था। इसी के चलते उसने बीती 22 फरवरी को इंदिरा की हत्या कर शव को कट्टे में डाला और उसे बणी के समीप सूरेवाला माइनर में फेंक दिया। पुलिस ने आरोपित को काबू कर उसे अदालत में पेश किया, जहां से उसे दो दिन के रिमांड पर लिया है।

इस मामले में मृतका इंदिरा के भाई सुभाष निवासी नुहियांवाली ने ऐलनाबाद थाना में बीती 23 फरवरी को शिकायत दर्ज करवाई थी कि उसकी बहन इंदिरा गांव बणी निवासी मोहन लाल के साथ विवाहित थी। वर्तमान में मोहन लाल गांव मिट्ठी सुरेरां में नोहरे में किराए पर रहते थे। 22 फरवरी को उन्हें पता चला कि 19 फरवरी की रात साढ़े दस बजे मिट्ठी सुरेरां से कहीं चली गई। इस मामले में ऐलनाबाद पुलिस ने पहले मृतका के भाई की रिपोर्ट पर गुमशुदगी का मामला दर्ज किया था।

बाद में छानबीन करते हुए मृतका के जेठ बृजलाल निवासी बणी से पूछताछ की। पुलिस पूछताछ में आरोपित ने स्वीकारा कि बीती 19 फरवरी को उसकी मां बीमार हो गई थी। जिस पर वह इंदिरा को मिट्ठी सुरेरां से गांव बणी लेकर गया था। इंदिरा का चाल चलन ठीक नहीं था। वह पहले भी बणी में एक युवक के साथ घर से भाग गई थी। यहां आने के बाद भी उसने उनकी बात नहीं मानी तो उसने 22 फरवरी को उसकी हत्या कर शव को कट्टे में बांधकर गांव में से गुजर रही सूरेवाला माइनर में फैंक दिया।

-------मृतका इंदिरा के चार लड़कियां हैं। करीब 10 वर्ष पहले उसकी शादी मोहन लाल से हुई थी। पिछले कुछ समय से वह ऐलनाबाद क्षेत्र के गांव मिट्ठी सुरेरां में किराए के मकान में रहती थी। महिला का पति दिहाड़ी मजदूरी करता है।

----------गांव मिट्ठी सुरेरां में किराए पर रहने वाली इंदिरा नामक महिला की लाश राजस्थान के सुरतगढ़ क्षेत्र के बृदवाला हेड से बरामद हुई है। शव का पोस्टमार्टम करवाने के लिए नागरिक अस्पताल में लाया जाएगा। इस मामले में मृतक महिला के जेठ बृजलाल को काबू किया है। आरोपित से पूछताछ के लिए उसे दो दिन के रिमांड पर लिया है। रिमांड अवधि के दौरान हत्या की वारदात में शामिल अन्य लोगों के बारे में पूछताछ की जाएगी। हत्या में प्रयुक्त हथियार व साधन बरामद किया जाएगा, जिस पर लादकर महिला के शव को सूरेवाला माइनर में फेंका था। - ओमप्रकाश, उपनिरीक्षक, प्रभारी ऐलनाबाद पुलिस थाना

chat bot
आपका साथी