हिसार में सरकारी टीचर सहित आठ लोगाें ने प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री के फोटो पर कालिख पोती

गांव मिरकां में कुछ लोगों ने फ्लेक्स बोर्ड में लगी प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री के फोटो पर कालिख पोत दी। साथ ही जिस युवक ने यह फ्लेक्स बोर्ड लगवाई थी उसका फोटो भी इस फ्लेक्स बाेर्ड में था उस पर पर भी असामाजिक तत्वों ने कालिख पोत दी

By Manoj KumarEdited By: Publish:Sun, 28 Nov 2021 11:59 AM (IST) Updated:Sun, 28 Nov 2021 11:59 AM (IST)
हिसार में सरकारी टीचर सहित आठ लोगाें ने प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री के फोटो पर कालिख पोती
हिसार में प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री के फोटो पर कालिख पोत दी।

जागरण संवाददाता, हिसार: हिसार के गांव मिरकां में कुछ लोगों ने फ्लेक्स बोर्ड में लगी प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री के फोटो पर कालिख पोत दी। साथ ही जिस युवक ने यह फ्लेक्स बोर्ड लगवाई थी, उसका फोटो भी इस फ्लेक्स बाेर्ड में था, उस पर पर भी असामाजिक तत्वों ने कालिख पोत दी और इस युवक को और उसके परिवार को जान से मारने की धमकी भी दी। इस मामले में पीड़ित गांव मिरकां निवासी विनोद ने सरकारी टीचर सहित अन्य लोगों पर प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री और उसके फोटो पर कालिख पोतने का आरोप लगाकर सदर थाना पुलिस को शिकायत दी है।

पुलिस को दिए बयान में विनोद ने बताया कि उसने अपने गांव में दिवाली के दौरान फ्लेक्स बोर्ड लगवाया था। जिसके अदंर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर की फोटो के साथ उसने अपनी फोटो लगवाई थी। फ्लेक्स बोर्ड में दिवाली की शुभकामनाएं लिखी गई थी। कुछ लोगों ने प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री की फोटो पर काला रंग पोत दिया और उसकी फोटो पर भी काला रंग पोता गया। यहीं नहीं आरोपितों ने उसके और उसके परिवार को सरेआम जान से मारने की धमकी दी और उनका रास्ता रोका।

विनोद का आरोप है कि धमकी देने वालों में सरकारी संस्थान में टीचर ओमप्रकाश, विक्की सहारण, मुकेश, मनदीप सहारण, संदीप सहारण शामिल है। आरोप है की संदीप सहारण अवैध हथियार रखने के मामले मे जेल जा चुका है। लोगों द्वारा बीजेपी के लगाए फ्लेक्स बोर्ड पर प्रधानमंत्री की फोटो पर और मुख्यमंत्री की फोटो पर काला रंग फेंका गया और उसे फाड़ा गया है।

विनोद ने बताया कि देश के प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री के फाेटो सहित उसके फोटो पर काला रंग पोतने से उसके सम्मान को भी ठेस पहुंची है। पुलिस ने धारा 147, 149, 341, 427, 500, 501, 504, 506 के तहत टीचर ओमप्रकाश, विक्की सहारण, मुकेश, मनदीप सहारण, संदीप सहारण, विजेंद्र, अमर सिंह आदि आठ लोगों पर केस दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी