Dussehra 2021: भिवानी में शरारती तत्वों ने दशहरा स्थल पर खड़े 81 फीट के रावण के पुतले को गिराया, जानें पूरा मामला

रावण का पुतला जमीन पर गिरा देखकर श्री अग्रसेन रामलीला कमेटी के प्रधान विजय टैणी फूट-फूट कर रोने लगे। विजय टैणी ने कहा कि पुलिस ये सब तमाशा देखती रही। वो चार युवकों को कमेटी के सदस्यों ने ही दबोच लिया।

By Naveen DalalEdited By: Publish:Fri, 15 Oct 2021 09:45 PM (IST) Updated:Fri, 15 Oct 2021 09:47 PM (IST)
Dussehra 2021: भिवानी में शरारती तत्वों ने दशहरा स्थल पर खड़े 81 फीट के रावण के पुतले को गिराया, जानें पूरा मामला
भिवानी में रावण दहन के विरोध में युवकों ने रस्सी खोलकर पुतले को गिरा दिया।

जागरण संवाददाता, भिवानी। सेठ किरोड़ीमल पार्क में श्रीअग्रसेन रामलीला कमेटी द्वारा दशहरा पर्व पर जलाने के लिए खड़े किए गए 81 फुट के रावण के पुतले को पुलिस की मौजूदगी में ही 50-60 शरारती युवक गिराकर फरार हो गए। पुलिस चौंकाने वाली बात यह है कि शरारती तत्वों ने इस घटना को भारी पुलिस बल की मौजूदगी में ही अंजाम दिया। मौके पर मौजूद आयोजक कमेटी के सदस्यों ने चार युवकों को पकड़ कर शहर थाना पुलिस के हवाले किया। पुलिस द्वारा आरोपितों से पूछताछ की जा रही है।

लोगों ने इस पूरे घटनाक्रम को अपने मोबाइल में कैद किया।

सेठ किरोड़ीमल पार्क में अग्रसेन रामलीला कमेटी द्वारा दशहरा पर्व पर 81 फुट का रावण का पुतला, मेघनाथ व कुंभकरण के पुतले खड़े किए हुए थे। दशहरा पर्व के चारों तरफ पुलिस की कड़ी सुरक्षा थी। इसके बावजूद रावण दहन से पहले ही शुक्रवार दोपहर करीब साढ़े 12 बजे 50 से 60 शरारती युवक बाइकों व स्कूटी पर सवार होकर आए। युवकों ने आते ही रावण दहन के विरोध स्वरूप रस्सी खोलकर 81 फुट के रावण के पुतले को गिरा दिया। इसके बाद वह जयकारों के नारे लगा कर वहां से आसानी से फरार हो गए। चौंकानी वाली बात यह है कि भारी पुलिस बल होने के बावजूद वह आसानी से फरार हो गए। लोगों ने इस पूरे घटनाक्रम को अपने मोबाइल में कैद किया।

आयोजक कमेटी के सदस्यों ने चार युवकों को दबोचा

वहां मंच पर बैठे आयोजक कमेटी के सदस्यों ने चार युवकों को दबोच लिया। चारों युवकों को पुलिस के हवाले किया गया। इसके बाद पुलिस अलर्ट दिखाई दी।

रावण का पुतला गिरा देखकर फूट-फूट कर रो पड़े कमेटी के प्रधान टैणी

रावण का पुतला जमीन पर गिरा देखकर श्री अग्रसेन रामलीला कमेटी के प्रधान विजय टैणी फूट-फूट कर रोने लगे। विजय टैणी ने कहा कि पुलिस ये सब तमाशा देखती रही। वो चार युवकों को कमेटी के सदस्यों ने ही दबोच लिया। उन्होंने कहा कि शहर थाना पुलिस को लिखित शिकायत दी है।

भिवानी एसपी अजीत सिंह शेखावत के अनुसार

पुलिस ने चार युवकों को पूछताछ के लिए संदेह के आधार पर हिरासत में लिया है। पुलिस को लिखित शिकायत मिली है। जिसके आधार पर कार्रवाई की जा रही है।

chat bot
आपका साथी