चौटाला परिवार के एक होने पर दुष्यंत चौटाला का बयान, भविष्‍य में क्‍या होगा, अभी टिप्‍पणी करना सही नहीं

परिवार के एक होने के सवाल पर दुष्‍यंत चौटाला के दादा एवं हरियाणा के पूर्व मुख्‍यमंत्री ओमप्रकाश चौटाला ने कहा था कि राजनीति में कुछ भी स्‍थाई नहीं है। इस पर अजय सिंह चौटाला ने कहा कि अगर वो पहल करें तो इस पर विचार किया जा सकता है

Manoj KumarSun, 05 Dec 2021 03:10 PM (IST)
हिसार में दुष्‍यंत चौटाला ने चौटाला परिवार के एक होने की बात पर नए संकेत दिए हैं

जागरण संवाददाता, हिसार। हिसार पहुंचे उपमुख्‍यमंत्री दुष्‍यंत चाैटाला ने कहा वे जननायक जनता दल की स्‍थापना के तीन साल पूरे होने के उपलक्ष्‍य में झज्‍जर में नौ दिसंबर को बड़ा कार्यक्रम आयोजित कर रहे हैं। उसी के चलते मैं हिसार में कार्यकर्ताओं से मिलने पहुंचा हूं। कार्यकर्ताओं को न्‍योता दिया है कि वे बड़ी संख्‍या में झज्‍जर में पहुंचे। इस दौरान पत्रकारों के सवालों के जवाब भी दिए। चौटाला परिवार के एक होने की बात पर दुष्‍यंत चौटाला ने कहा कि भविष्‍य में क्‍या होगा इस पर अभी टिप्‍पणी करना कैसे सही हो सकता है। आज तो हम अपनी पार्टी की स्‍थापना के तीन साल पूरे होने के उपलक्ष्‍य में होने वाले कार्यक्रम की रूपरेखा बनाने के लिए आए हैं।

बता दें कि परिवार के एक होने के सवाल पर दुष्‍यंत चौटाला के दादा एवं हरियाणा के पूर्व मुख्‍यमंत्री ओमप्रकाश चौटाला ने कहा था कि राजनीति में कुछ भी स्‍थाई नहीं है। इस पर दुष्‍यंत चौटाला के पिता एवं जजपा अध्‍यक्ष अजय सिंह चौटाला ने कहा कि अगर वो पहल करें तो इस पर विचार किया जा सकता है। इसे लेकर एक पत्रकार ने सवाल किया था।

वहीं एचपीएसी रिश्‍वत लेने के मामले में सात दिसंबर को कांग्रेस के प्रदर्शन करने के सवाल पर दुष्‍यंत चौटाला ने कहा कि कांग्रेस प्रदर्शन करे और ये बताए कि उनके समय में कितने पेपर लीक हुए। पेपर ही लीक नहीं कितनी भर्ती कैंसिल हुई। हमने तो इस नेक्‍सेस पर नकेल कसी है। 24 घंटे के अंदर ही हमने आरोपिताें को पकड़ लिया।

हिसार एयरपोर्ट के विकास कार्य पर उन्‍होंने कहा कि जल्‍द ही टर्मिनल बनाने का काम शुरू होगा। रनवे बन रहा है। मई 2022 तक रनवे को बना लिया जाएगा। हर सप्‍ताह एयरपोर्ट के विकास कार्य की रिपोर्ट ली जा रही है। एयरपोर्ट ऑथिरिटी आफ इंडिया को नक्‍शा दे दिया है। बाउंड्री वाल का काम भी पूरा हो रहा है।

एमएसपी को लेकर किसानों के जारी आंदोलन को लेकर दुष्‍यंत चौटाला ने कहा कि केंद्र और यूनियन के बीच बातचीत चल रही है। प्रदेश के स्‍तर पर जो भी हम कर सकते थे हमने कर दिया है। इसमें चाहे केस वापस लेने की बात हो या फिर अन्‍य। सरकार और किसान यूनियन के बीच दो दौर की बातचीत हो चुकी है। जल्‍द ही इस पर सहमति भी बन जाएगी।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.