लॉकडाउन में हालात का जायजा लेने सिरसा सब्जी मंडी में सुबह सवेरे पहुंचे डीएसपी और मार्केट कमेटी सचिव

सब्जी मंडी में पिछले कई दिनों से आ रही संक्रमण की शिकायतों को देखते हुए रविवार को सुबह सवेरे डीएसपी आर्यन चौधरी मार्केट कमेटी सचिव धीरज सेतिया व अन्य अधिकारी मंडी में पहुंचे। मार्केट कमेटी द्वारा सब्जी मंडी में वाहनों के आने पर पाबंदी लगा दी है

By Manoj KumarEdited By: Publish:Sun, 09 May 2021 12:43 PM (IST) Updated:Sun, 09 May 2021 12:43 PM (IST)
लॉकडाउन में हालात का जायजा लेने सिरसा सब्जी मंडी में सुबह सवेरे पहुंचे डीएसपी और मार्केट कमेटी सचिव
सिरसा में सुबह सब्जी मंडी में पहुंचे डीएसपी आर्यन चौधरी व मार्केट कमेटी सचिव विकास सेतिया।

सिरसा, जेएनएन। सिरसा में सब्जी मंडी में संक्रमण रोकने के लिए प्रशासन व मार्केट कमेटी के अधिकारी हरकत में आ गए है। रविवार सुबह पुलिस उपाधीक्षक आर्यन चौधरी, शहर थाना प्रभारी विक्रम सिंह , मार्केट कमेटी सचिव विकास सेतिया ने मंड़ी का दौरा किया। सब्जी मंडी में वाहनों के आने पर पाबंदी लगा दी है साथ ही मंडी में आने वाले व्यापारियों से शारीरिक दूरी की पालना करने व मास्क लगाने के निर्देश दिये गए हैं। रिटेल में सब्जी बेचने वालों को भी बाहर बैठने के निर्देश दिये गए हैं।

सब्जी मंडी में पिछले कई दिनों से आ रही संक्रमण की शिकायतों को देखते हुए रविवार को सुबह सवेरे डीएसपी आर्यन चौधरी, मार्केट कमेटी सचिव धीरज सेतिया व अन्य अधिकारी मंडी में पहुंचे। मार्केट कमेटी द्वारा सब्जी मंडी में वाहनों के आने पर पाबंदी लगा दी है साथ ही मंडी के गेटों पर कर्मचारियों की डयूटी लगाई है जो आने वाले लोगों के हाथों को सैनिटाइज करवा रहे हैं। अनाउसमेंट के माध्यम से भी लोगों को मास्क लगाने व शारीरिक दूरी की पालना के आदेश दिये गए हैं।

डीएसपी आर्यन चौधरी ने बताया कि सब्जी मंडी में व्यवस्था पहले से बेहतर है। मंडी में आने वाले लोगों को नियमों की पालना करने का संदेश दे रहे हैं। मंडी में दो  पीसीआर गाड़ियां भी तैनात की गई है। मार्केट कमेटी सचिव विकास सेतिया ने बताया कि सब्जी मंडी में व्यवस्था बनाने के लिए सभी दुकानदारों को हिदायतें दी गई है। मास्क लगाकर ही मंडी में आने और शारीरिक दूरी की पालना करने के निर्देश दिये गए हैं।

पार्क में सैर करने के लिए आए लोगों को भी समझाया

डीसीएपी आर्यन चौधरी, शहर थाना प्रभारी ने रविवार सुबह शहर के विभिन्न पार्काें का निरीक्षण किया। पुलिस टीम को आते देख वहां से अनेक युवा भाग खड़े हुए। पुलिस अधिकारी ने लोगों से आह्वान किया कि वे अपने घरों में ही रहें और बिना मास्क बाहर न निकलें।

chat bot
आपका साथी