दिल्ली के क्रॉकरी व्यापारी को आंख मूंद भरोसा करना पड़ा भारी, 27 लाख रुपये लेकर ड्राइवर फरार

दिल्ली के क्रॉकरी व्यवसायी को आंख मूंदकर भरोसा करना भारी पड़ गया। ड्राइवर के साथ स्टाफ कर्मचारी को हिसार 27 लाख रुपये लाने भेजा था। ड्राइवर ने चालाकी से दूसरे कर्मचारी को उतार दिया। फिर पैसे लेकर फरार हो गया।

By Umesh KdhyaniEdited By: Publish:Thu, 24 Jun 2021 01:17 PM (IST) Updated:Thu, 24 Jun 2021 01:17 PM (IST)
दिल्ली के क्रॉकरी व्यापारी को आंख मूंद भरोसा करना पड़ा भारी, 27 लाख रुपये लेकर ड्राइवर फरार
आरोपित का जीपीएस के जरिये पीछा किया गया। पर वह गाड़ी छोड़कर भाग गया।

रोहतक, जेएनएन। दिल्ली में क्रोकरी का काम करने वाले व्यापारी का ड्राइवर हिसार से वापस आते समय साढ़े 27 लाख रुपये लेकर भाग गया। क्रोकरी व्यापारी की शिकायत पर पुरानी सब्जी मंडी थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। आरोपित की तलाश की जा रही है। 

मानसरोवर कालोनी के रहने वाले करण कटारिया ने बताया कि वह दिल्ली करोल बाग में क्रोकरी का व्यापार करता है। बुधवार को उसने अपने ड्राइवर न्यू तेज कालोनी निवासी विकास और स्टाफ कर्मचारी कबीर कालोनी निवासी दिनेश को हिसार से साढ़े 27 लाख रुपये लाने के लिए भेजा था। दोनों रकम लेकर कार से वापस लौट रहे थे। रात करीब नौ बजे दिनेश का फोन आया कि विकास ने उसे टिंकू ढाबे पर खाना लेने के लिए भेज दिया। थोड़ी देर बाद वापस आया तो विकास गाड़ी लेकर वहां से भाग चुका था।

जीपीएस ट्रैकर से किया गाड़ी का पीछा

गाड़ी में जीपीएस ट्रैकर लगा हुआ था। इसके बाद दिनेश और एक अन्य साथी ने मिलकर जीपीएस ट्रैकर से गाड़ी का पीछा किया। मुहाना फ्लाईओवर के पास पहुंचने पर उन्होंने पुलिस को भी इस बारे में सूचना दे दी। इसके बाद पुलिस भी ने भी कार की तलाश शुरू कर दी। थोड़ा आगे जाने के बाद कार खड़ी मिली। इसमें विकास बैठा हुआ था। जब उसे पकड़ने का प्रयास किया तो वह कार स्टार्ट कर वहां से भाग गया।

गाड़ी छोड़ रकम लेकर भागा आरोपित

पुलिस के पीछा करने के बाद आरोपित गाड़ी को छोड़कर रकम लेकर वहां से भाग गया। शिकायत के आधार पर पुरानी सब्जी मंडी थाना पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने आरोपित के मकान पर दबिश दी, लेकिन उसका कोई पता नहीं चल सका। पुलिस आरोपित की तलाश कर रही है। 

हिसार की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी