Double murder case: चौटाला गांव में मिला आरडीएक्स, तीन राज्यों में तलाशती रही एसआईटी

चौटाला डबल मर्डर केस में नामजद आरडीएक्स 12 बोर की पिस्टल एक कारतूस सहित चौटाला गांव से ही पकड़ा गया। एसआईटी उसे तीन राज्‍यों में तलाशती रही।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Mon, 03 Aug 2020 07:48 PM (IST) Updated:Mon, 03 Aug 2020 07:48 PM (IST)
Double murder case: चौटाला गांव में मिला आरडीएक्स, तीन राज्यों में तलाशती रही एसआईटी
Double murder case: चौटाला गांव में मिला आरडीएक्स, तीन राज्यों में तलाशती रही एसआईटी

सिरसा, जेएनएन। डबवाली के चौटाला गांव में शराब ठेकेदार जयप्रकाश उर्फ प्रकाश पूनियां, मुकेश गोदारा की हत्या के मामले में नामजद आरोपित चौटाला गांव निवासी वेदप्रकाश उर्फ आरडीएक्स को पुलिस ने सोमवार को चौटाला-आसाखेड़ा मार्ग पर गिरफ्तार कर लिया। आरोपित से 12 बोर का पिस्टल तथा एक कारतूस बरामद हुआ है। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ आर्म्‍स एक्ट के तहत केस दर्ज किया है। 20 जुलाई को शराब ठेकेदारों की हत्या के बाद से आरडीएक्स फरार था। 

कुख्यात छोटू भाट के बेटे सन्नी भाट की गिरफ्तारी के बाद आरडीएक्स को डबल मर्डर का मास्टर माइंड समझा जाने लगा था। पुलिस उसकी तलाश कर रही थी। पुलिस ने उसकी तलाश में पंजाब, राजस्थान तथा हरियाणा में छापामारी का दावा किया था। करीब दो सप्ताह तक चली पुलिस की तलाश चौटाला में ही खत्म हुई। बताया जाता है कि सोमवार को दोपहर बाद आरडीएक्स डेरा सच्चा सौदा के पास जा रहा था। पुलिस ने उसकी पहचान करके उसे धर दबोचा गया।

पकड़ा गया तो बोला-मेरा कोई कसूर नहीं

पुलिस सूत्रों के अनुसार पकड़े जाने के बाद आरडीएक्स ने कहा कि चौटाला डबल मर्डर में उसकी कोई भूमिका नहीं है। हालांकि उसने यह जरूर स्वीकार किया कि शराब बेचने को लेकर शराब ठेकेदारों के साथ उसकी अनबन थी। मर्डर को अंजाम देने वालों को वह जानता तक नहीं। उसने दोहराया कि डबल मर्डर में उसका कोई कसूर नहीं है। मंगलवार को उसे अदालत में पेश किया जाएगा। कहा जा रहा है कि गहन पूछताछ के लिए पुलिस आरोपित का रिमांड मांग सकती है। 

पांचों आरोपित अदालत में पेश होंगे

आर्म्‍स एक्ट के मामले में पुलिस आरडीएक्स को अदालत में पेश करेगी, तो वहीं डबल मर्डर मामले में पकड़े गए शूटर जींद निवासी विकास उर्फ डब्बा उर्फ गुड्डू, रोहित उर्फ गोंडर, जींद निवासी रामपाल उर्फ बाबा, गांव जंडवाला बिश्नोइयां निवासी अंकित उर्फ भानू, संगरिया निवासी राहुल बिश्नोई उर्फ मिनी पेट्रोल को रिमांड अवधि समाप्त होने के बाद मंगलवार को पुन: अदालत में पेश किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी