जिला बार एसोसिएशन के हाल में लगा कोविड वेक्सीनेशन कैंप

जागरण संवाददाता हिसार जिला बार एसोसिएशन के बार रूम में शुक्रवार को कोविड वैक्सीनेशन

By JagranEdited By: Publish:Fri, 14 May 2021 11:47 PM (IST) Updated:Fri, 14 May 2021 11:47 PM (IST)
जिला बार एसोसिएशन के हाल में लगा कोविड वेक्सीनेशन कैंप
जिला बार एसोसिएशन के हाल में लगा कोविड वेक्सीनेशन कैंप

जागरण संवाददाता, हिसार : जिला बार एसोसिएशन के बार रूम में शुक्रवार को कोविड वैक्सीनेशन कैंप लगाया गया। जिला बार एसोसिएशन के अध्यक्ष एडवोकेट मनदीप बिश्नोई ने कहा कि कोविड वैक्सीनेशन को लेकर बार एसोसिएशन को स्वास्थ्य विभाग का पूरा सहयोग मिल रहा है। जब से वैक्सीनेशन शुरू हुआ है तब से लेकर अब तक बार परिसर में स्वास्थ्य विभाग द्वारा कई बार कैम्प लगाया जा चुका है। शुक्रवार को आयोजित कैम्प में 45 वर्ष से अधिक आयु वाले उन सदस्यों को वैक्सीनेशन की दूसरी डोज लगाई गई, जिन्होंने पहली डोज दो अप्रैल से पहले लगवाई हुई थी। एडवोकेट बिश्नोई ने कैंप आयोजित करने के लिए स्थानीय सिविल सर्जन का आभार

जताते हुए कहा कि स्वास्थ्य विभाग की टीम में शामिल डा. नवनीत अग्रवाल की टीम ने काफी व्यवस्थित तरीके से टीकाकरण अभियान को चलाया।

मनदीप बिश्नोई ने टीकाकरण को अति आवश्यक बताते हुए कहा कि 18 से 44 की आयु वर्ग टीकाकरण के लिए स्वास्थ्य विभाग व सरकार से पत्र के माध्यम से बार रूम में ही कैंप लगवाने का आग्रह किया हुआ है। उम्मीद है कि जल्द ही स्वास्थ्य विभाग की तरफ से इस दिशा में कदम उठाया जाएगा। बार के सचिव एडवोकेट संदीप बूरा ने कहा कि टीकाकरण के लिए जिला बार एसोसिएशन के सहयोग हमेशा रहा है और भविष्य में भी बार की तरफ से पूरा सहयोग दिया जाएगा। इस अवसर पर जिला बार एसोसिएशन के उपप्रधान एडवोकेट राजेश यादव, सह सचिव पीयूष तापड़िया, कोषाध्यक्ष सीता राम भाटी सहित स्वास्थ्य विभाग की टीम के सदस्य उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी