Sirsa Bus Stand: हिसार रोड पर दोनों तरफ गंदगी का आलम, रात के समय सड़क किनारे खड़ी होती हैं बसें

सिरसा में जीटीएम ग्राउंड में मेला लगा हुआ है जिसके चलते देर रात तक लोगों की आवाजाही रहती है। खैरपुर क्षेत्र में सड़क के दोनों तरफ रोडवेज की पांच छह बसें खड़ी थी। जहां लोगों के लिए बरसाती नाले परेशानी की वजह बने हुए है।

By Naveen DalalEdited By: Publish:Wed, 15 Sep 2021 05:12 PM (IST) Updated:Wed, 15 Sep 2021 05:12 PM (IST)
Sirsa Bus Stand: हिसार रोड पर दोनों तरफ गंदगी का आलम, रात के समय सड़क किनारे खड़ी होती हैं बसें
सिरसा में रात के समय सड़क किनारे खड़ी बस

सिरसा, जागरण संवाददाता। सिरसा में बरसाती नाले की वजह से लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। जानकारी के अनुसार यहां हिसार रोड पर दोनों तरफ नालों में गंदगी का आलम रहता है जिसके कारण गंदी बदबू का सामना करना पड़ा है। साथ ही जीटीएम ग्राउंड में मेला लगा हुआ है जिसके चलते देर रात तक लोगों की आवाजाही रहती है। जिसके चलते खैरपुर क्षेत्र में सड़क के दोनों तरफ रोडवेज की पांच छह बसें खड़ी थी। वहीं लोगों से पूछा तो पता चला कि हर रोज यहीं खड़ी होती है।

सड़क के दोनों तरफ बरसाती पानी की निकासी के लिए बनाए गए बरसाती नाले परेशानी की वजह बने हुए है। पिछले दो दिनों से लगातार हो रही बरसात के चलते इन बरसाती नालों में से गंदगी निकल कर बाहर बह रही है। सड़क किनारे चलना खतरे से खाली नहीं है। सड़क किनारे मेनहोल की सफाई का कार्य चल रहा है तथा विभाग ने हादसे से बचने के लिए मेनहोल के दोनों तरफ रस्सियां लगाई हुई है। लोगों का कहना है कि चौक के एक तरफ सड़क खोदाई होने के कारण वहां से भी रात के समय अंधेरे में गुजरना मुश्किल हो जाता है।

एचएसवीपी सेक्टर के आगे दिखाई दी 112 नंबर गाड़ी

रात के समय हिसार रोड पर महाराणा प्रताप चौक पर पुलिस गश्त करती दिखाई दी। एचएसवीपी सेक्टर के आगे 112 गाड़ी तैनात दिखाई दी। मुख्य बस अड्डे में बस अड्डा चौकी पुलिस के दो जवान डयूटी कर रहे थे तथा वहां घूम रहे युवकों से पूछताछ की। बरसात के कारण यहां भी सड़क के दोनाें तरफ जलभराव था। मुख्य बस अड्डे से कुछ दूरी पर कूड़ा कचरा डालने के लिए बनाया गया डंपिंग प्वाइंट भी राहगीरों के लिए परेशानी का सबब बना हुआ है। वहां से उठने वाली दुर्गंध व वहां विचरते बेसहारा गोवंश से हर कोई परेशान है।

chat bot
आपका साथी