दिग्विजय चौटाला ने लिया रैली स्थल का जायजा, नौ दिसंबर को झज्‍जर में होगी प्रदेश स्तरीय रैली

दिग्विजय चौटाला ने एक बार फिर से कांग्रेस व इनेलो सहित अन्य विपक्षी नेताओं को आड़े हाथों लिया। कहा कि जेजेपी की बढ़ती लोक प्रियता से विपक्षी परेशान है। जबकि जेजेपी अपनी स्थापना वाले दिन से ही पूर्व उप प्रधानमंत्री देवीलाल की नीतियों का अनुसरण कर रही है।

Manoj KumarThu, 25 Nov 2021 05:51 PM (IST)
झज्‍जर में दिग्विजय चौटाला ने कांग्रेस सहित विपक्षी पार्टियों पर एक बार साधा निशाना

जागरण संवाददाता, झज्जर : नौ दिसंबर को होने वाली जेजेपी की प्रदेशस्तरीय रैली का समय नजदीक आने के साथ प्रदेश स्तरीय और स्थानीय नेताओं में रैली की तैयोरियों को लेकर जोश बनने लगा है। रैली में भारी संख्या में भीड़ जुटे और रैली ऐतिहासिक हो इसके लिए जेजेपी के नेता जी-जान से जुटे हुए है। इसी क्रम में वीरवार को जेजेपी की प्रस्तावित रैली को लेकर रैली स्थल का जायजा लेने के लिए महासचिव दिग्विजय चौटाला झज्जर के गांव दादरी तोए पहुंचे। यहां उन्होंने रैली स्थल पर ही स्थानीय नेताओं से रैली की तैयारियों को लेकर गुफ्तगू की और उन्हें आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।

दिग्विजय चौटाला ने एक बार फिर से कांग्रेस व इनेलो सहित अन्य विपक्षी नेताओं को आड़े हाथों लिया। कहा कि जेजेपी की बढ़ती लोक प्रियता से विपक्षी परेशान है। जबकि सभी को पता है कि जेजेपी अपनी स्थापना वाले दिन से ही पूर्व उप प्रधानमंत्री देवीलाल की नीतियों का अनुसरण कर रही है। कारण कि सभी को पता है कि देवीलाल ने अपने राजनीतिक जीवन में हमेशा ही किसान,कमेरा वर्ग,मजदूर व गरीब के हितों की लड़ाई को लड़ा है। जेजेपी भी चाहती है कि देवीलाल का सपना पूरा हो और किसान,कमेरा वर्ग व मजदूर खुशहाल

होकर तरक्की का मार्ग प्रशस्त करे। दिग्विजय चौटाला ने कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए कहा कि वास्तविकता में यदि हरियाणा के अंदर किसान, कमेरा वर्ग व गरीब आदमी के हितों की लड़ाई को कोई लड़ रहा है तो वह केवल जेजेपी है। इसलिए हम सभी का फर्ज बनता है कि आने वाली 9 दिसम्बर के दिन झज्जर में जेजेपी के स्थापना दिवस पर जो रैली रखी गई है वह हाजरी की दृष्टि से सारे रिकार्ड तोड़े। इस मौके पर उनके साथ युवा विंग के प्रदेशाध्यक्ष रविन्द्र सांगवान, जिलाध्यक्ष राकेश जाखड़, उपेन्द्र कादयान, जिला प्रैस सचिव प्रीतम कुकडौला, मनोज पंचाल, अजय गुलिया और बलवान हसनपुर भी मौजूद थे।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.