बहादुरगढ़ में खाना पैक करवाने के बाद रुपये मांगे तो ढाबा संचालक को मारी चार गोलियां, हालत गंभीर

जसवंत ढाबा के संचालक को रविवार रात कार सवार एक युवक ने अंधाधुंध फायर कर दिए। ढाबा संचालक को पेट व छाती में चार गोलियां लगी जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। ढाबा संचालक को कार सवार युवक ने खाने के पैसे मांगने पर गोलियां मारी हैं।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Mon, 06 Dec 2021 09:04 AM (IST) Updated:Mon, 06 Dec 2021 09:04 AM (IST)
बहादुरगढ़ में खाना पैक करवाने के बाद रुपये मांगे तो ढाबा संचालक को मारी चार गोलियां, हालत गंभीर
बहादुरगढ़ में कार सवार होकर आए एक युवक ने दिया वारदात को अंजाम, गोली मारकर फरार हुआ आरोपित

जागरण संवाददाता, बहादुरगढ़: शहर के दिल्ली-रोहतक रोड पर गांव सांखोल के पास स्थित जसवंत ढाबा के संचालक को रविवार रात कार सवार एक युवक ने अंधाधुंध फायर कर दिए। ढाबा संचालक को पेट व छाती में चार गोलियां लगी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। ढाबा संचालक को कार सवार युवक ने खाने के पैसे मांगने पर गोलियां मारी हैं। घायल ढाबा संचालक को शहर के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे पीजीआइ रोहतक रेफर कर दिया। मगर स्वजनों ने उसे शहर के ब्रह्मशक्ति अस्पताल में भर्ती कराया है। आपरेशन के बाद उसकी चारों गोलियां निकाल ली गई हैं। फिलहाल ढाबा संचालक की हालत गंभीर बनी हुई है।

आंध प्रदेश के जिले श्रीकुलाम के गांव रूशीकुडा निवासी सांधी कामेश्वर राव उर्फ लंबू गांव सांखोल के पास रोहतक रोड पर करीब 10 साल से जसवंत ढाबा के नाम से ढाबा चलाता है। हर रोज की तरह वह रविवार रात को भी ढाबे पर बैठा था। रात करीब 11 बजकर 40 मिनट पर कार में सवार होकर एक युवक आया और उसने खाना पैक कराया। जब उससे खाने के पैसे मांगे तो वह झगड़ने लगा। इसी बात पर तैश में आकर युवक ने अपनी जेब से पिस्तौल निकाली और सांधी कामेश्वर राव पर अंधाधुंध गोलियां चला दी।

गोलियाें की आवाज सुनकर पास में दुकान चलाने वाला उसका भाई सांधी केशव राव व अन्य लोग भी वहां आ पहुंचे। इस बीच हमलावर कार में सवार होकर फरार हो गया। मौके पर देखा तो कामेश्वर लहू लुहान अवस्था में पड़ा था और उसे गोलियां लगी थी। उसे तुरंत शहर के सिविल अस्पताल में लेकर आए तथा पुलिस को सूचना दी। मौके पर सेक्टर छह थाना पुलिस भी भारी दलबल के साथ मौके पर पहुंची। घायल कामेश्वर की गंभीर हालत को देखते हुए उसे पीजीआइ रोहतक रेफर किया गया, मगर स्वजनों ने उसे शहर के ब्रह्मशक्ति अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस ने केशव राव की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी