शराब के पुराने मामलों में बरामद शराब को किया नष्ट

संवाद सहयोगी सिवानी मंडी स्थानीय पुलिस ने शुक्रवार को 201

By JagranEdited By: Publish:Sat, 17 Apr 2021 07:56 AM (IST) Updated:Sat, 17 Apr 2021 07:56 AM (IST)
शराब के पुराने मामलों में बरामद शराब को किया नष्ट
शराब के पुराने मामलों में बरामद शराब को किया नष्ट

संवाद सहयोगी, सिवानी मंडी : स्थानीय पुलिस ने शुक्रवार को 2018 से लेकर के 2021 तक के शराब के मामलों में पकड़ी गई शराब को नष्ट किया गया। इस बारे में थाना प्रभारी महेंद्र सिंह ने बताया कि स्थानीय अदालत से इन शराब को नष्ट करने के ऑर्डर लेकर के शुक्रवार को ड्यूटी मजिस्ट्रेट कृष्ण कुमार व एक्साइज इंस्पेक्टर अमरजीत की देखरेख में शराब को नष्ट किया गया। उन्होंने बताया कि 80 मुकदमों में बरामद 1336 शराब की बोतलें जिसमें अंग्रेजी व विदेशी दोनों तरह की शराब शामिल है। इसके अलावा 1135 शराब की बोतलें नष्ट कर दी गई है।

---

बैंक में आग लगने की मिली सूचना, फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंची

संवाद सहयोगी, सिवानी मंडी : शहर में शुक्रवार को देर शाम पीएनबी बैंक शाखा में आग लगने की सूचना मिलने पर फायर ब्रिगेड की गाड़ी मौके पर पहुंच गई। बाद में पता चला कि यह सूचना झूठी है। देवराज मेहता नामक एक व्यक्ति ने 101 डायल पर कॉल कर सूचना दी कि शहर के पीएनबी बैंक शाखा में आग लग गई। सूचना मिलते ही तत्काल फायर ब्रिगेड को तत्काल सूचना दी गई। फायर ब्रिगेड सीधे पीएनबी बैंक शाखा में पहुची। यहां पहुंचते पर मालूम हुआ कि ऐसी कोई घटना नहीं हुई है। इस बारे में जानकारी देते हुए फायर ब्रिगेड कर्मचारी ने बताया कि यह सब गलतफहमी के कारण हुआ। जबकि आग पीएनबी बैंक भिवानी में लगी हुई थी। पर कॉल सिवानी आने के कारण यह सब हुआ।

--------------

किकराल गांव के खेत में गिरी आसमानी बिजल, पेड़ के उड़े परखच्चे

संवाद सहयोगी, सिवानी मंडी : खंड के गांव के किकराल में देर शाम को बरसात के साथ एक खेत में पेड़ पर आसमानी बिजली गिरने से पेड़ के परखच्चे उड़ गए। आसमानी बिजली गिरने से कोई जान माल का नुकसान नहीं हुआ है। इस बारे में गांव के युवा समाजसेवी हितेश शर्मा ने बताया कि शुक्रवार को देर शाम को बरसात हुई जिसके साथ ही आसमानी बिजली गांव के प्रताप वर्मा नामक व्यक्ति के खेत में गिरी जो कि एक पेड़ पर आ गिरी। आसमानी बिजली गिरने से पेड़ के परखच्चे उड़ गए। उन्होंने बताया कि आसमानी बिजली गिरने से जो शोर हुआ उसके बाद काफी लोग खेतों की तरफ दौड़े तो पता चला कि बिजली किसी जानवर या व्यक्ति पर नहीं गिरी है बल्कि एक पेड़ पर गिरी है जिससे बाद गांव के लोगों ने राहत की सांस ली।

chat bot
आपका साथी