किस अस्पताल में कितने आईसीयू बैड हैं उनकी संख्या सार्वजनिक करे सरकार : दीपेंद्र

राज्यसभा सदस्य दीपेंद्र हुड्डा ने बरवाला में भैनी बादशाहपुर रोड पर गिल फार्म हाउस पर आयोजित कार्यक्रम के दौरान पार्टी में अपने समर्थकों के साथ शामिल हुए सुरेंद्र गिल एडवोकेट व निरवी गिल का पार्टी में स्वागत किया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 18 Apr 2021 06:08 AM (IST) Updated:Sun, 18 Apr 2021 06:08 AM (IST)
किस अस्पताल में कितने आईसीयू बैड हैं उनकी संख्या सार्वजनिक करे सरकार : दीपेंद्र
किस अस्पताल में कितने आईसीयू बैड हैं उनकी संख्या सार्वजनिक करे सरकार : दीपेंद्र

संवाद सहयोगी, बरवाला : राज्यसभा सदस्य दीपेंद्र हुड्डा ने बरवाला में भैनी बादशाहपुर रोड पर गिल फार्म हाउस पर आयोजित कार्यक्रम के दौरान पार्टी में अपने समर्थकों के साथ शामिल हुए सुरेंद्र गिल एडवोकेट व निरवी गिल का पार्टी में स्वागत किया। उन्होंने कहा कि पूर्व चेयरमैन जिन्होंने लोगों की खूब सेवा की उनके भाई सुरेंद्र गिल, निरवी गिल व समर्थकों और परिवार को पार्टी में पूरा मान सम्मान दिया जाएगा। यहां पर आयोजित पत्रकार वार्ता में दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि जिस प्रकार कई अन्य प्रदेशों में कोरोना विकराल रूप धारण करता जा रहा है। उनसे सबक लेते हुए हरियाणा सरकार को भी ठोस कदम उठाने चाहिए। उन्होंने सरकार द्वारा अब तक उठाए गए कदमों पर असंतोष जाहिर करते हुए कहा कि एक तरफ जहां आसपास के राज्यों में क‌र्फ्यू जैसे कड़े कदम उठाए जा रहे हैं। दिल्ली में आज पूर्ण रूप से क‌र्फ्यू है। सड़क पर एक भी वाहन नहीं है। उन्हें भी आज पूर्व निर्धारित इस कार्यक्रम के लिए परमिट बनवाकर आना पड़ा है।

इसी प्रकार चंडीगढ़, पंजाब तथा अन्य प्रदेशों में भी ठोस कदम उठाए गए हैं। परंतु हरियाणा सरकार ने केवल मात्र रात को 10 से 5 बजे तक नाइट क‌र्फ्यू ही लगाया है जिसका कोई लाभ नहीं है। आज हिसार के अंदर भी 400 से अधिक केस आए हैं। ऐसे में सरकार को पूरे राज्य में आईसीयू के बेड और ऑक्सीजन की उपलब्धता निश्चित करनी चाहिए। सरकार को किस अस्पताल में कितने बैड हैं यह संख्या सार्वजनिक करनी चाहिए ताकि जरूरत पड़ने पर रोगी को उसका लाभ मिल सके।

इस दौरान उनके साथ पूर्व चेयरमैन सरदार गुरबख्श सिंह, सुरेंद्र गिल, निरवी गिल, तेजबीर पूनिया, पूर्व सरपंच विजेंद्र पंघालिया, डॉक्टर छत्रपाल सोनी, लाभ सिंह, नफे सिंह, धर्मेंद्र बंजारा, गीता भुक्कल, उमेद लोहान, नरेश सेलवाल, प्रह्लाद सिंह गिलाखेड़ा, धर्मबीर गोयत, जस्सी पेटवाड़, अनिल मान, विजेंद्र हुडडा, रामनिवास घोड़ला, ओपी पंघाल समेत कार्यकर्ता मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी