झूठा मुकदमा दर्ज करने के विरोध में डीएसपी कार्यालय पर प्रदर्शन

बरवाला शहर के वार्ड नंबर 18 के निवासियों ने बरवाला में डीएसपी कार्यालय पर प्रदर्शन किया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 13 Jun 2021 08:51 AM (IST) Updated:Sun, 13 Jun 2021 08:51 AM (IST)
झूठा मुकदमा दर्ज करने के विरोध में डीएसपी कार्यालय पर प्रदर्शन
झूठा मुकदमा दर्ज करने के विरोध में डीएसपी कार्यालय पर प्रदर्शन

संवाद सहयोगी, बरवाला : शहर के वार्ड नंबर 18 के निवासियों ने बरवाला में डीएसपी कार्यालय पर अपनी मांगों को लेकर प्रदर्शन किया तथा ज्ञापन सौंपकर कई लोगों पर दर्ज मुकदमे को रद करने की मांग की। उन्होंने वार्ड में लगाए जा रहे टावर को कहीं अन्यत्र स्थानांतरित करने की मांग उठाई।

इस दौरान वार्ड नंबर 18 से राधेश्याम गूंदली, राजेश धोला व निरवी गिल समेत अनेक पुरुषों व महिलाओं ने कहा कि वार्ड नंबर 18 में लगे मोबाइल टावर में कुछ दिन पूर्व आग लग गई थी। जब कंपनी वालों ने उस टावर को दोबारा चालू करने का प्रयास किया तो मोहल्ले वालों ने एतराज जताया और टावर को यहां से कहीं और स्थानांतरित किए जाने की मांग की। इन लोगों का आरोप है कि कंपनी वालों ने मिलीभगत करके उनके खिलाफ झूठा मुकदमा दर्ज करवा दिया। अब पुलिस उन्हें परेशान कर रही है। आरोप है कि लगभग दस छोटे बच्चों के खिलाफ भी केस दर्ज कर दिया गया। वही डीएसपी रोहतास सिहाग ने इस संदर्भ में सही तरीके से जांच करा कर निष्पक्ष कार्रवाई का आश्वासन दिया।

मामा के घर नहीं पहुंची 20 वर्षीय युवती, केस दर्ज

संस, नारनौंद : उपमंडल के गांव ढाणी कुम्हारान की घर से 20 वर्षीय लड़की के हांसी में मामा के घर ना पहुंचने पर पुलिस ने पिता के बयान पर किया मामला दर्ज। गांव ढ़ाणी निवासी रामपाल ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसकी 20 वर्षीय लड़की मनीषा 11 जून को सुबह 8 बजे गांव ढाणी कुम्हारान से अपने मामा के घर हांसी जाने के लिए निकली थी। लेकिन वह अपने मामा के घर नहीं पहुंचने पर पिता रामपाल ने इसकी नारनौंद थाना में सूचना दी । उसने पुलिस को बताया कि हमने अपने स्तर पर उसे ढूंढने की काफी कोशिश के बावजूद भी उसका कोई पता नहीं चल पाया है। नारनौंद थाना पुलिस ने पिता के दिए बयान के आधार मामला दर्ज लड़की की तलाश में आगामी कार्रवाई शुरू कर दी गई है। नारनौंद थाना प्रभारी नायब सिंह ने बताया कि लड़की को जल्द ही ढूंढकर परिजनों के हवाले कर दिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी