प्राइवेट स्कूलों का बिजली बिल माफ करने की मांग

ऊर्जा मंत्री को ज्ञापन सौंपते हुए संघ ने मांग उठाई कि कोरोना वायरस के कारण स्कूल बंद पड़े हैं बिजली का कोई खर्चा नहीं है इसलिए बिल माफ किया जाए। इस पर रणजीत सिंह चौटाला ने प्रतिनिधिमंडल को आश्वस्त किया कि वे इस मांग को कैबिनेट में उठाते हुए हरसंभव कोशिश करेंगे कि स्कूलों का सहयोग कर सकें।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 06 Aug 2020 07:53 AM (IST) Updated:Thu, 06 Aug 2020 07:53 AM (IST)
प्राइवेट स्कूलों का बिजली बिल माफ करने की मांग
प्राइवेट स्कूलों का बिजली बिल माफ करने की मांग

जागरण संवाददाता, हिसार : सर्व हरियाणा प्राइवेट स्कूल संघ का एक प्रतिनिधिमंडल बुधवार को प्रकाश चंद्र पूनिया की अध्यक्षता में विद्युत, अक्षय ऊर्जा व जेल मंत्री चौधरी रणजीत सिंह चौटाला से मिला। प्रतिनिधिमंडल ने कोरोना काल के दौरान प्राइवेट स्कूलों के समक्ष आ रही विभिन्न समस्याओं को प्रमुखता के साथ उठाया।

ऊर्जा मंत्री को ज्ञापन सौंपते हुए संघ ने मांग उठाई कि कोरोना वायरस के कारण स्कूल बंद पड़े हैं, बिजली का कोई खर्चा नहीं है, इसलिए बिल माफ किया जाए। इस पर रणजीत सिंह चौटाला ने प्रतिनिधिमंडल को आश्वस्त किया कि वे इस मांग को कैबिनेट में उठाते हुए हरसंभव कोशिश करेंगे कि स्कूलों का सहयोग कर सकें।

इस अवसर पर सर्व हरियाणा प्राइवेट स्कूल संघ के प्रदेशाध्यक्ष नरेंद्र सेठी, जिला प्रधान सत्यवीर गढ़वाल, संरक्षक ईश्वर इन्सां, महासचिव अजीत यादव, प्रांतीय सलाहकार अमीलाल मालवाल, श्रवण सांखला, पूर्व सरपंच रावलवास दीप सिंह सहित अन्य प्रतिनिधि मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी