झज्जर में एनसीआर नहर में नहाने आए थे दिल्ली के चार दोस्त, तेज बहाव में एक बहा

चार दोस्त बादली स्थित एनसीआर नहर में नहाने के लिए बाइक पर सवार होकर दिल्ली से आए थे। एनसीआर नहर में नहाते समय चारों दोस्तों में से 16 वर्षीय निखिल डूब गया जबकि तीन दोस्त बाल-बाल बच गए। उसकी तलाश जारी है।

By Umesh KdhyaniEdited By: Publish:Sat, 31 Jul 2021 05:58 PM (IST) Updated:Sat, 31 Jul 2021 05:58 PM (IST)
झज्जर में एनसीआर नहर में नहाने आए थे दिल्ली के चार दोस्त, तेज बहाव में एक बहा
घटना की सूचना मिलते ही पुलिस पुलिस टीम मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई।

संवाद सूत्र, बादली (झज्जर)। दिल्ली से बादली एनसीआर नहर में नहाने आए चार दोस्तों में से एक डूब गया। घटना शुक्रवार देर शाम की है जब चार दोस्त बादली स्थित एनसीआर नहर में नहाने के लिए पहुंचे। नहाने के लिए चारों दोस्त नहर में उतर गए, लेकिन तेज बहाव होने के कारण बहने लगे तो तीन दोस्त बाहर निकल आए। पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई। गोताखोरों व आसपास के लोगों की मदद से किशोर की तलाश जारी है।

जांच अधिकारी एसआइ कृष्ण ने बताया कि शुक्रवार देर शाम को सूचना मिली थी कि चार दोस्त बादली स्थित एनसीआर नहर में नहाने के लिए बाइक पर सवार होकर दिल्ली से आए थे। एनसीआर नहर में नहाते समय चारों दोस्तों में से एक डूब गया। डूबे हुए किशोर की पहचान नजफगढ़ निवासी गांधी पार्क दीनपुर निवासी 16 वर्षीय निखिल पुत्र अनिल के रूप में हुई है। बताया जाता है कि चारों दोस्तों में से तीनों को तैरना आता था और एक को तैरना नहीं आता था। तेज बहाव होने के कारण निखिल तेज बहाव के कारण पानी में बह गया। दोस्तों ने भी अपने स्तर पर उसकी तलाश की, लेकिन कहीं पर कोई सुराग नहीं मिला। इस पर वे बादली थाने में पहुंचे और इस घटना की सूचना दी।

24 घंटे से तलाश में जुटे गोताखोर

सूचना मिलते ही बादली थाना पुलिस टीम मौके पर पहुंची ओर सर्च अभियान चलाया। डूबे हुए युवक की तलाश के लिए गोताखोर जुटे हुए हैं। वहीं आसपास के लोगों की भी मदद ली जा रही है। लेकिन घंटों तलाश के बाद भी किशोर का कोई सुराग नहीं लग पाया। पुलिस किशोर की तलाश के लिए प्रयास कर रही है।

हादसे रोकने के लिए धारा 144 लागू

नहर में नहाने वालों पर रोक लगाने के लिए क्षेत्र में धारा 144 लगाई गई है। बादली एसडीएम विशाल कुमार ने कहा कि नहर में नहाने वालों के खिलाफ प्रशासन की ओर से सख्त कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। जिला प्रशासन द्वारा धारा 144 लगाई गई है जो युवक पालना नहीं करेगा उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। साथ ही उन्होंने कहा कि कोई भी नियमों का उल्लंघन करते हुए नहर में स्नान न करे।

हिसार की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी