रोहतक में खेत में मिला लाइनमैन का शव, पास में मिली शराब की बोतल

शव को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं चल रही हैं। कोई इसे साजिश के तहत हत्या बता रहा है तो कोई शराब के नशे और ठंड को मौत का कारण बता रहा है। पुलिस के अनुसार कर्मवीर बुधवार रात अपने घर भी नहीं पहुंचा था।

By Umesh KdhyaniEdited By: Publish:Thu, 21 Jan 2021 11:32 AM (IST) Updated:Thu, 21 Jan 2021 11:32 AM (IST)
रोहतक में खेत में मिला लाइनमैन का शव, पास में मिली शराब की बोतल
एफएसएल टीम ने मौके पर पहुंचकर सुराग जुटाए हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जेएनएन/रोहतक, जेएनएन। रोहतक के गद्दीखेड़ी गांव के खेतों में बनी झोपड़ी में बिजली निगम के लाइनमैन का शव मिलने से सनसनी फैल गई। शव के पास शराब की बोतल भी पड़ी मिली है। शव को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं चल रही हैं। हालांकि प्राथमिक जांच के बाद पुलिस ने हत्या की बात से इनकार कर दिया है। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए पीजीआइएमएस में भेज दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के अनुसार, रोहतक के गद्दीखेड़ी गांव का रहने वाला 50 वर्षीय कर्मवीर बिजली निगम में लाइनमैन के पद पर कार्यरत था। वीरवार सुबह कुछ ग्रामीण खेतों की तरफ जा रहे थे। इसी दौरान वहां पर झोपड़ी में उन्हें कर्मवीर का शव पड़ा दिखाई दिया। ग्रामीणों ने तुरंत पुलिस को शव मिलने की सूचना दी। सूचना मिलने पर बहुअकबरपुर थाना पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। एफएसएल इंचार्ज डा. सरोज दहिया मलिक को भी मौके पर बुलाया गया। इसके बाद पुलिस ने शव की जांच की। शव के पास ही शराब की खाली बोतल भी पड़ी मिली है।

शव को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं

कर्मवीर की मौत के बारे में पता चलते ही स्वजन भी मौके पर पहुंच गए। शव को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं चल रही हैं। कोई इसे साजिश के तहत हत्या बता रहा है तो कोई शराब के नशे और ठंड को मौत का कारण बता रहा है। पुलिस के अनुसार, कर्मवीर बुधवार रात अपने घर भी नहीं पहुंचा था। ऐसे में आशंका यही जताई जा रही है कि शराब के अत्याधिक सेवन से उसकी मौत हुई है।

क्या कहती है पुलिस

बहुअकबरपुर थाना प्रभारी श्रीभगवान ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता चलेगा। स्वजनों से भी इस बारे में बातचीत की जा रही है। अभी तक उन्होंने लिखित में कोई शिकायत नहीं दी है। 

chat bot
आपका साथी