सिरसा में लिव इन रिलेशन में रहने वाले युवक का प्‍लाट में मिला शव, गले पर चोट के निशान

मृतक युवक के पिता का आरोप है कि उसका बेटा जेजे कालोनी में रहने वाली विवाहिता युवती के संपर्क में था और उसने ही उसके बेटे को अपने दो साथियों के साथ मिलकर मारा है। मृतक युवक कैंटर चलाता था और शादीशुदा था।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Fri, 30 Jul 2021 04:27 PM (IST) Updated:Fri, 30 Jul 2021 04:27 PM (IST)
सिरसा में लिव इन रिलेशन में रहने वाले युवक का प्‍लाट में मिला शव, गले पर चोट के निशान
सिरसा में लिव इन में रहने वाले मृतक के पिता का आरोप युवती व उसके दो साथियों ने की हत्या

जागरण संवाददाता, सिरसा : सिरसा की जेजे कालोनी के निकट खेतों में समीप खाली प्लाट में से गांव सिकंदरपुर निवासी युवक का शव बरामद हुआ। मृतक युवक कैंटर चलाता था और शादीशुदा था। मृतक युवक के पिता का आरोप है कि उसका बेटा जेजे कालोनी में रहने वाली विवाहिता युवती के संपर्क में था और उसने ही उसके बेटे को अपने दो साथियों के साथ मिलकर मारा है। वारदात की सूचना मिलने पर शहर थाना पुलिस प्रभारी ईश्वर सिंह, जेजे कालोनी चौकी प्रभारी बलवान सिंह मौके पर पहुंचे

मामले की जानकारी देते हुए गांव सिकंदरपुर निवासी सुरजीत सिंह ने बताया कि उसका 23 वर्षीय बेटा रवि टैंकर चलाता है। चार दिन पहले वह कैंटर पर जाने का कहकर गया था। उसके पास फोन न होने के कारण उनका उससे कोई संपर्क नहीं था। सुरजीत सिंह ने बताया कि शुक्रवार सुबह आठ बजे जेजे कालोनी में रहने वाले उनके परिचित बिट्टू ने उन्हें फोन किया कि उसकी कालोनी में एक युवक की लाश मिली है और उसकी फोटो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रही है। मृतक युवक रवि है। इस सूचना के बाद जब वे सिरसा नागरिक अस्पताल में पहुंचे तो वो उसका बेटा ही था। पुलिस के मुताबिक उसके बेटे का शव कालोनी के समीप खेतों के नजदीक खाली प्लांटों में पड़ा हुआ था।

प्रात: चार बजे कालोनी के निजी चिकित्सक के पास लेकर गए, उसने कहा मृत है

सुरजीत सिंह ने बताया कि जब उन्होंने अपने बेटे रवि के बारे में कालोनी में जाकर पूछताछ कि तो कालोनी में रहने वाले एक निजी चिकित्सक से उन्हें जानकारी मिली कि प्रात: चार बजे कालोनी की एक महिला व दो युवक मोटरसाइकिल पर एक युवक को लेकर आए थे। जब उसने उसकी जांच की तो वो मृत था, जिसके बाद उसने उन्हें सरकारी अस्पताल जाने को कहा था। सुरजीत सिंह ने कहा कि यह सारी घटना उस डाक्टर के घर के आगे लगे सीसी कैमरे में कैद है। उसने बताया कि जेजे कालोनी चौकी पुलिस ने भी उस डाक्टर से पूछताछ की है।

--दो महीने पहले हुई थी शादी

मृतक रवि के पिता सुरजीत सिंह ने बताया कि उसके पांच बच्चे हैं, जिनमें दो लड़के हैं। रवि सबसे बड़ा था। किन्नू के सीजन में उसका गंगानगर में विवाहित जेजे कालोनी निवासी युवती से संपर्क हो गया, जिसके बाद वह उसके पास जाता था। बीती 29 मई को उन्होंने रवि की शादी कर दी थी। उसने बताया कि सीसी कैमरे में नजर आ रही युवती अंजू है व उसके साथ दिखाई दे रहे दोनों युवक टोनी व सिपू है जोकि आपस में साढू है।

----सुबह आठ बजे जेजे कालोनी के समीप युवक का शव बरामद हुआ था, जिसकी पहचान रवि निवासी सिकंदरपुर के रूप में हुई है। मृतक के गले व पांव के पास चोट के निशन है। उसके पिता ने शक जताया है कि कालोनी में रहने वाली अंजू व दो अन्य युवकों ने उसके बेटे की हत्या की है। अभी मामले की जांच कर रहे हैं। - इंस्पेक्टर ईश्वर सिंह, प्रभारी शहर थाना सिरसा

chat bot
आपका साथी