Rohtak Crime News: पुलिस चौकी के पास मिला युवक का शव, मुंह से निकल रहे थे झाग, हत्‍या या आत्‍महत्‍या, जांच शुरू

पुलिस चौकी के नजदीक युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। पुलिस ने मृतक की पहचान जनता कालोनी निवासी 26 वर्षीय गगनदीप के रूप में हुई। जिसके मुंह से झाग निकल रहे थे। युवक की हत्या हुई है या फिर किसी अन्य कारण से उसकी मौत हुई है

Manoj KumarThu, 16 Sep 2021 12:36 PM (IST)
रोहतक में जनता कालोनी के चौकी से थोड़ी दूर पड़ा हुआ था शव, जांच में जुटी पुलिस

जागरण संवाददाता, रोहतक : रोहतक की जनता कालोनी पुलिस चौकी के नजदीक युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। पुलिस ने मृतक की पहचान जनता कालोनी निवासी 26 वर्षीय गगनदीप के रूप में हुई। जिसके मुंह से झाग निकल रहे थे। युवक की हत्या हुई है या फिर किसी अन्य कारण से उसकी मौत हुई है इसकी स्थिति स्पष्ट नहीं हो सकी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

वीरवार सुबह जनता कालोनी पुलिस चौकी से थोड़ी ही दूर एक युवक का शव पड़ा हुआ था। पता चलने पपर पुलिस मौके पर पहुंची। इसके बाद आसपास के लोगों से उसकी पहचान कराई। करीब एक घंटे के प्रयास के बाद युवक की पहचान हो सकी। इसके बाद उसके स्वजनों को मौके पर बुलाया गया। प्राथमिक जांच में सामने आया है कि युवक बुधवार शाम से अपने घर से निकला था।

इसके बाद वह घर वापस नहीं लौटा। स्वजन भी उसकी तलाश में लगे हुए थे। बताया जा रहा है कि युवक नशे का आदी भी था। हालांकि उसमें मुंह से झाग किस वजह से निकल रहे थे इसकी पुष्टि नहीं हो सकी। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। चौकी प्रभारी हरपाल सिंह ने बताया कि स्वजनों की तरफ से अभी बयान नहीं दिए गए हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही युवक की मौत के कारणों का पता चल सकेगा।

उधर, गिझी गांव के रहने वाले एक युवक का शव समचाना रोड पर शराब ठेके के पास पड़ा मिला। सांपला थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मृतक की शिनाख्त कराई। जिसकी पहचान गिझी गांव निवासी 32 वर्षीय पवन के रूप में हुई। प्राथमिक जांच में युवक के शरीर पर चोट का कोई निशान नहीं मिला है। सांपला थाना प्रभारी राजेंद्र सिंह ने बताया कि पवन को उसके परिवार ने संपत्ति से बेदखल कर रखा था। उसकी मौत कैसे हुई है इस बारे में अभी कुछ नहीं कहा जा सकता। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

 

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.