सिरसा में खेतों में लटका मिला व्यक्ति का शव, स्वजनों ने जताई हत्या की आशंका

गांव दादू निवासी 45 वर्षीय जगरूप सिंह का शव उसके खेतों में पेड़ से फंदा लगा हुआ मिला। मृतक के हाथों पर रस्सी बंधी हुई है। मृतक के बेटे गगनदीप ने बताया कि उसका पिता जगरूप सिंह सुबह पांच बजे खेत में आया था।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Tue, 22 Jun 2021 11:42 AM (IST) Updated:Tue, 22 Jun 2021 11:42 AM (IST)
सिरसा में खेतों में लटका मिला व्यक्ति का शव, स्वजनों ने जताई हत्या की आशंका
सिरसा में दादू गांव में सुबह खेत में गया था जगरूप सिंह, पेड़ से लटका मिला शव

सिरसा, जेएनएन। सिरसा के कालांवाली क्षेत्र के गांव दादू में एक व्यक्ति की संदिग्धावस्था में मौत हो गई। मृतक के स्वजनों का आरोप है कि जमीनी विवाद के चलते जगरूप सिंह की हत्या की गई है। मामले की सूचना मिलने पर कालांवाली थाना प्रभारी राजाराम, सिंघपुरा पुलिस चौकी टीम व फारेंसिंक लैब विशेषज्ञ मौके पर पहुंचे। शव को पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल में भेजा गया है।

जानकारी मुताबिक गांव दादू निवासी 45 वर्षीय जगरूप सिंह का शव उसके खेतों में पेड़ से फंदा लगा हुआ मिला। मृतक के हाथों पर रस्सी बंधी हुई है। मृतक के बेटे गगनदीप ने बताया कि उसका पिता जगरूप सिंह सुबह पांच बजे खेत में आया था। करीब दो घंटे के बाद उसका चचेरा भाई सतपाल जब खेत में पहुंचा तो उसने देखा कि जगरूप सिंह बकैन के पेड़ से लटका हुआ था। जिसके बाद उसने परिजनों को मौके पर बुलाया। घटना के बारे में पुलिस को सूचना दी।

खेत में फंदा लगाने की सूचना मिलने पर ग्रामीण भी मौके पर एकत्रित होना शुरू हो गए। फारेंसिंक लैब विशेषज्ञ अजमेर सिंह ने मौके पर पहुंचकर छानबीन की। मृतक के बेटे गगनदीप का आरोप है कि उनका पड़ोसी गुरमीत सिंह, हरदीप सिंह के साथ जमीनी विवाद चल रहा था। उसने आरोप लगाए कि जिस पेड़ से उसके पिता का शव लटका हुआ मिला है वह काफी नीचा है और उसके हाथ बंधे हुए है। उसने आशंका जताई कि उसके पिता की हत्या करके शव को पेड़ से लटकाया गया है। उन्हाेंने इस मामले में निष्पक्ष कार्रवाई की मांग की है।

--गांव दादू में जगरूप सिंह नामक व्यक्ति का शव पेड़ से लटका मिला है। फारेंसिक टीम ने मौके पर पहुंचकर जांच की है। शव को पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल में भेजा गया है। अभी जांच कर रहे हैं।

- राजाराम, प्रभारी कालांवाली थाना पुलिस

chat bot
आपका साथी