Murder in jhajjar: झज्‍जर में खेतों में मिला शव, सिर व चेहरे पर चोट के निशान, हत्‍या की आशंका

झज्‍जर के गांव गुड्ढ़ा के पास के खेतों में एक व्यक्ति का शव बरामद हुआ हैं। शव के सिर व चेहरे पर चोट के निशान पाए गए है। जिसे देखकर ऐसी संभावना प्रतीत होती है कि सिर वाले हिस्से पर कुल्हाड़ी आदि से चोट मारकर हत्या की गई है।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Fri, 17 Sep 2021 01:53 PM (IST) Updated:Fri, 17 Sep 2021 01:53 PM (IST)
Murder in jhajjar: झज्‍जर में खेतों में मिला शव, सिर व चेहरे पर चोट के निशान, हत्‍या की आशंका
झज्‍जर में मिला शव, सिविल अस्पताल में पहुंचे पुलिस कप्तान राजेश दुग्गल पूछताछ करते हुए

जागरण संवाददाता, झज्जर : झज्‍जर के क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले गांव गुड्ढ़ा के पास के खेतों में एक व्यक्ति का शव बरामद हुआ हैं। शव के सिर व चेहरे पर चोट के निशान पाए गए है। जिसे देखकर ऐसी संभावना प्रतीत होती है कि सिर वाले हिस्से पर कुल्हाड़ी आदि से चोट मारकर हत्या की गई है। शव को खुर्द बुर्द करने की नीयत से खेतों में फेंका गया हो। मृतक के हाथ पर हिंदी में मनोज लिखा है और अंग्रेजी में एमएस लिखा है। पुलिस के स्तर पर हो रहे तमाम प्रयासों के बाद भी मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाई हैं। आस-पास के गांवों में भी मृतक की शिनाख्त के लिए फोटो के साथ सूचना भेजी जा रही है। ताकि, किसी तरह से मृतक के बारे में कोई सूचना मिल सके।

दुजाना थाना प्रभारी निरीक्षक शेर सिंह के मुताबिक गांव गुढ़ा के निवर्तमान सरपंच के स्तर पर मिली सूचना के बाद टीम ने मौका पर पहुंचकर पड़ताल की है। प्रारंभिक रूप से चोट के निशान देखकर ऐसा प्रतीत होता है कि कुल्हाड़ी आदि तेजधार हथियार से चोट मारी गई है। शव को शिनाख्त के लिए अस्पताल में रखवाया गया है। वहीं जांच के लिए एसपी राजेश दुग्‍गल भी पहुंचे हैं।

ब्लाइंड हत्या के मामले में नहीं मिला कोई सुराग

गांव गुड्ढा के नजदीक पाए गए शव की हत्या के मामले में अभी तक किसी भी तरह का कोई कारण सामने नहीं आया है। मामला ब्लाइंड होने की वजह से पुलिस विभिन्न दृष्टिकोणों को मद्देनजर रखते हुए जांच कर रही हैँ। ताकि, कड़ी दर कड़ी जोड़ते हुए आरोपितों तक पहुंचा जा सके।

chat bot
आपका साथी