रोहतक में डीपीएस के पास खेतों में मिला शव, पास से मिली शराब की बाेतल और जहर के पाऊच

रोहतक के खेतों में शव के पास से पुलिस को जहर के पाऊच शराब की बोतल बीड़ी व माचिस मिली हैं। एफएसएल टीम के अनुसार आशंका है कि मृतक ने शराब का सेवन करने के बाद जहर लिया है। क्योंकि ग्लास में जहर मिला है।

By Naveen DalalEdited By: Publish:Wed, 27 Oct 2021 02:29 PM (IST) Updated:Wed, 27 Oct 2021 02:29 PM (IST)
रोहतक में डीपीएस के पास खेतों में मिला शव, पास से मिली शराब की बाेतल और जहर के पाऊच
खेतों में पुलिस को एक अज्ञात व्यक्ति का शव पड़ा मिला

रोहतक, जागरण संवाददाता। रोहतक के पास खेतों में पुलिस को एक अज्ञात व्यक्ति का शव पड़ा मिला है। मामला जींद रोड स्थित डीपीएस स्कूल के पास का जहां शव मिला है। पुलिस शव की शिनाख्त में जुटी हुई है। हालांकि मौत की वजह स्पष्ट नहीं हो पाई है। जानकारी के अनुसार सुबह जब किसान खेतों में पहुंचे तो उन्हाेंने वहां पर शव देखा। शव देखते ही किसानों ने पुलिस को सूचित किया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची व एफएसएल टीम को मौके पर बुलाया।

मौत की वजह नहीं हुई है स्पष्ट, पीएमआर में स्पष्ट होगी वजह

सूचना पाकर मौके पर पहुंची एफएसएल टीम ने मौका मुआयना कर घटनास्थल से साक्ष्य जुटाए। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीजीआइ में रखवाया, जहां पर शिनाख्त के लिए इंतजार किया जा रहा है। हालांकि अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है कि मौत की वजह क्या रही है।

घटनास्थल पर मिली शराब की बोतल

खेतों में शव के पास से पुलिस को जहर के पाऊच, शराब की बोतल, बीड़ी व माचिस मिली हैं। एफएसएल टीम के अनुसार आशंका है कि मृतक ने शराब का सेवन करने के बाद जहर लिया है। क्योंकि ग्लास में जहर मिला है। पीएमआर में स्पष्ट हो पाएगा कि मृतक ने शराब का सेवन कर रखा था या नहीं। हालांकि शव की शिनाख्त नहीं हो पाने के कारण पुलिस की जांच आगे नहीं बढ़ पा रही है।

रोहतक गोकरण चौकी प्रभारी एएसआइ पवन वीर के अनुसार

पुलिस को मृतक के पास से ऐसा कोई भी दस्तावेज नहीं मिला, जिससे कि उसकी शिनाख्त हो सके। जींद रोड पर खेतों से शव मिला है। जिसकी शिनाख्त नहीं हो पाई है, शिनाख्त के लिए शव पीजीआइ में रखवाया गया है। शव के पास से जहर के पाउच, शराब की बोतल बरामद हुए हैं। आशंका है कि जहर खाकर आत्महत्या की गई है। हालांकि पीएमआर में सही वजह का पता चलेगा।

chat bot
आपका साथी