रोहतक में सनसनी, जेएलएन नहर में मिले किशोर और युवती के शव

रोहतक में जेएलएन नहर में दो शव मिलने से सनसनी फैल गई। एक शव 16 वर्षीय किशोर का है। दूसरा शव युवती का है। किशोर 13 अप्रैल को नहर में नहाते समय डूब गया था। वहीं युवती स्वजनों की डांट के बाद 12 अप्रैल को घर से गई थी।

By Umesh KdhyaniEdited By: Publish:Thu, 15 Apr 2021 08:40 PM (IST) Updated:Thu, 15 Apr 2021 08:40 PM (IST)
रोहतक में सनसनी, जेएलएन नहर में मिले किशोर और युवती के शव
रोहतक की जेएलएन नहर में किशोर की तलाश करते समय युवती का शव मिला।

रोहतक, जेएनएन। दो दिन पहले जेएलएन नहर में डूबे किशोर का शव शिवाजी कालोनी थाना पुलिस ने बरामद कर लिया है। इसके अलावा किशोर का शव तलाशते समय एक युवती का शव भी मिला है। हालांकि उसकी कोई गुमशुदगी दर्ज नहीं थी। दोनों मामले अलग-अलग हैं। पुलिस ने दोनों के शवों का पोस्टमार्टम कराकर उनके स्वजनों के हवाले कर दिया है।

दरअसल, शीतल नगर का रहने वाला 16 वर्षीय आर्यन 13 अप्रैल को अपने चचेरे भाई के साथ जेएलएन नहर में नहाने के लिए गया था। कन्हेली हेड से थोड़ा दूर रेलवे लाइन पुल के पास दोनों ने नहर में छलांग लगाई थी। इसमें आर्यन पानी में डूब गया था, जबकि उसका चचेरा भाई सुरक्षित बाहर निकल गया था। इसके बाद से ही आर्यन की तलाश की जा रही थी। शिवाजी कालोनी थाना पुलिस भी गोताखोरों की टीम के साथ तलाश में लगी हुई थी। वीरवार को करीब 100 मीटर दूर आर्यन का शव पानी में नीचे मिला। जिसके बाद उसके स्वजनों को सूचना दी गई। स्वजनों ने पहुंचकर उसकी पहचान की।

बालंद गांव के पास युवकी का शव मिला

उधर, जिस समय पुलिस आर्यन की तलाश कर रही थी तो बालंद गांव के पास एक युवती का शव भी मिला। महिला पुलिसकर्मियों ने शव की तलाशी ली, जिसकी जेब से आधार कार्ड मिला। इसके बाद पर युवती की पहचान शीतल नगर निवासी 18 वर्षीय चचंल के रूप में हुई। इसके बाद स्वजनों को बुलाया गया। पुलिस के पूछने पर उन्होंने बताया कि चंचल 12वीं कक्षा की छात्रा था।

घर पर डांट पड़ने पर निकली थी चंचल

12 अप्रैल को वह सुबह 11 बजे घर से निकली थी, जो दोपहर दो बजे के आसपास घर आई थी। इस पर उसकी स्वजनों ने डांट दिया था कि पढ़ाई क्यों नहीं कर रही। डांटने के बाद वह दोबारा घर से चली गई थी। इसके बाद से ही उसका कोई पता नहीं चला। स्वजनों ने बताया कि चंचल अक्सर अपनी नानी के घर डीघल गांव में चली जाती थी। इस बार भी उन्हें लगा कि डांट के बाद वह डीघल चली गई।

12 अप्रैल से लापता थी युवती

थाना शिवाजी कालोनी प्रभारी इंस्पेक्टर बलवंत सिंह ने बताया कि किशोर की तलाश की जा रही थी। इसी दौरान युवती का भी बालंद गांव के पास से बरामद हुआ। जो 12 अप्रैल से लापता थी। फिलहाल दोनों के शवों का पोस्टमार्टम कराकर स्वजनों को सौंप दिया गया है।

हिसार की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी