रोहतक में आइसक्रीम वाले को लगाई पिस्तौल, छीन ले गए दिन भर की कमाई, इधर 50 हजार चोरी

रोहतक में पिछले दो दिन से थाना क्षेत्र में हर रात चोरी व लूट की घटना हो रही है। एक नारियल बेचने वाले के घर 50 हजार रुपये की चोरी तो रविवार रात को आइसक्रीम बेचने वाले को पिस्तौल दिखाकर 1900 रुपये छीन ले जाने की वारदात हुई है।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Mon, 21 Jun 2021 03:38 PM (IST) Updated:Mon, 21 Jun 2021 03:38 PM (IST)
रोहतक में आइसक्रीम वाले को लगाई पिस्तौल, छीन ले गए दिन भर की कमाई, इधर 50 हजार चोरी
रोहतक पीजीआइ थाना क्षेत्र में लगातार दूसरी रात हुई वारदात, नहीं रूक रहा क्राइम का सिलसिला

रोहतक, जेएनएन। पीजीआइ थाना क्षेत्र में चोरी व लूट की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही हैं। पिछले दो दिन से थाना क्षेत्र में हर रात चोरी व लूट की घटना हो रही है। शनिवार रात को एक नारियल बेचने वाले के घर 50 हजार रुपये की चोरी तो रविवार रात को आइसक्रीम बेचने वाले को पिस्तौल दिखाकर 1900 रुपये छीन ले जाने की वारदात हुई है।

यूपी के गोंडा जिला निवासी अर्जुन ने बताया कि रविवार रात को उसने आफिसर कालोनी के सामने आइसक्रीम की रेहड़ी लगाए हुए थे। रात करीब सवा 11 बजे दो बाइक पर सवार होकर चार युवक आए। एक युवक ने उसकी रेहड़ी से चार आइसक्रीम उठा ली। उसने जब पैसे मांगें तो बेल्ट से रिवाल्वर निकाल उसे लगा दी व दिन भर की बिक्री के पैसे उससे मांगने लगे।

उसने 1900 रुपये निकाल कर बदमाशों को दे दिए। उसके बाद बदमाश मौके से भाग गए। उसने बाइक का नंबर नोट करना चाहा लेकिन उनकी नंबर प्लेट कपड़े से ढकी हुई थी। घटना के बाद वह तुरंत पीजीआइ थाना पहुंचा व मामले की शिकायत दर्ज करवाई। शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

नारियल वाले के घर चोरी का नहीं हुआ खुलासा

पीजीआइ थाना क्षेत्र की देव कालोनी निवासी एक नारियल बेचने वाले के घर से शनिवार रात को 50 हजार रुपये चोरी हो गए। पीड़ित ने यह रकम नारियल गाड़ी की पेमेंट करने के लिए रखी थी। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर मामला तो दर्ज कर चुकी है लेकिन इस मामले में पुलिस के हाथ कोई सुराग नहीं लगा है। पीजीआइ थाना एसएचओ श्मशेर सिंह का कहना है कि वे मामले की जांच में जुटे हैं। आसपास के सीसीटीवी की फुटेज निकलवाई जा रही है। बदमाशों को जल्द ट्रेस कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी