पैदा होते ही कोरोना पॉजिटिव मां से दूर हो गई बेटी, छह फीट दूर आइसोलेशन वार्ड में रखी

महिला को डिलिवरी के लिए 29 मई को सिविल अस्पताल लाया गया था। जहां उसका कोरोना टेस्ट करवाया गया था। रविवार शाम को रिपोर्ट में यह महिला कोरोना पॉजिटिव पाई गई थी।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Tue, 02 Jun 2020 11:34 AM (IST) Updated:Tue, 02 Jun 2020 11:34 AM (IST)
पैदा होते ही कोरोना पॉजिटिव मां से दूर हो गई बेटी, छह फीट दूर आइसोलेशन वार्ड में रखी
पैदा होते ही कोरोना पॉजिटिव मां से दूर हो गई बेटी, छह फीट दूर आइसोलेशन वार्ड में रखी

अग्रोहा(हिसार) जेएनएन। कोरोना की मार का ही असर है कि कोरोना पॉजिटिव मां से बेटी पैदा होते ही दूर हो गई। बेटी को पैदा होते ही छह फीट दूर रखा गया। अग्रोहा मेडिकल के कोरोना अस्पताल में रविवार को हिसार से रेफर होकर आई पायल गांव की एक कोरोना पॉजिटिव 26 वर्षीया महिला ने बच्ची को जन्म दिया है। करीब दो घंटे चले ऑपरेशन के बाद महिला ने बच्ची को जन्म दिया। मां और बच्ची दोनों की हालत में सुधार है।

गांव पायल में रविवार को एक गर्भवती महिला कोरोना पॉजिटिव पाई गई थी। हालांकि महिला की कोई ट्रेवल हिस्ट्री भी नहीं थी। इस महिला को डिलिवरी के लिए 29 मई को सिविल अस्पताल लाया गया था। जहां उसका कोरोना टेस्ट करवाया गया था। रविवार शाम को रिपोर्ट में यह महिला कोरोना पॉजिटिव पाई गई। बताया जा रहा है कि महिला का पति पंजाब से आया था। बच्‍ची की देखभाल मेडिकल टीम कर रही है। पायल गांव के लोगों ने मंगलवार को डॉक्‍टरों पर लापरवाही का आरोप भी लगाया और जमकर बवाल किया। काफी मशक्‍कत के बाद मामला शांत हो पाया।

अग्रोहा के कोविड अस्पताल में बढ़ रही संख्या

मेडिकल कालेज अग्रोहा के कोरोना अस्पताल में कोरोना संक्रमितों की संख्या दिनों-दिन बढ़ती ही जा रही है। रविवार को मेडिकल कालेज के कोरोना ओपीडी में कुल 21 मरीजों की जांच की गई, जिनमें से हिसार,फतेहाबाद,कैथल से रेफर होकर आए 17 कोरोना संक्रमित को आइसोलेशन वार्ड में एडमिट कर लिया गया। इसके अतिरिक्त बाकी 4 लोगों में कोरोना लक्षण न पाए जाने पर उन्हें घर पर होम क्वारंटाइन का परामर्श देकर भेज दिया गया। रविवार देर रात तक अग्रोहा मेडिकल के कोरोना अस्पताल में 75 कोरोना संक्रमित व 1 संदिग्ध उपचाराधीन थे। वहीं सोमवार को हिसार,कैथल,टोहाना से रेफर होकर आए कोरोना संक्रमितों की संख्या 75 से बढ़कर 96 हो गई। इसके साथ ओपीडी में जांच के लिए अन्य 12 लोगों में किसी प्रकार के कोरोना संबधी लक्षण न पाए जाने पर उन्हें घर पर होम क्वारंटाइन का परामर्श देकर भेज दिया गया।

chat bot
आपका साथी