बहादुरगढ़ में दो पेट्रोल पंपों पर डकैती, तीन राउंड फायरिंग कर 1.40 लाख छीन ले गए बदमाश

सुराग मिटाने को दोनों पंपों से बदमाश सीसीटीवी कैमरों की डीवीआर भी उखाड़ ले गए।

ब्रेजा गाड़ी में सवार बदमाश करीब 11 बजे जाखौदा गांव के पास विशाल फिलिंग स्टेशन पर पहुंचे। सेल्समैन राकेश पर पिस्तौल तान कैश निकलवा लिया। पंप पर ट्रक चालक तेल डलवाने आया था उससे पांच हजार व मोबाइल छीन लिया। इससे पहले ओम फिलिंग स्टेशन पर 40 हजार लूटे।

Umesh KdhyaniTue, 02 Mar 2021 06:53 PM (IST)

हिसार/बहादुरगढ़, जेएनएन। दिल्ली-रोहतक रोड पर सोमवार देर रात दो पेट्रोल पंपों पर डकैती डाली गई। गाड़ी में सवार पांच-छह बदमाशों ने एक पंप पर तो तीन राउंड फायरिंग भी की। दोनों जगहों से 1.40 लाख कैश लूटा। एक चाय दुकानदार और तेल डलवाने आए ट्रक चालक से भी लूटपाट की। सुराग मिटाने को दोनों पंपों से बदमाश सीसीटीवी कैमरों की डीवीआर भी उखाड़ ले गए। पुलिस ने दोनों पंपों की घटनाओं में अलग-अलग केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

ब्रेजा गाड़ी में सवार बदमाश करीब 11 बजे जाखौदा गांव के पास विशाल फिलिंग स्टेशन पर पहुंचे। सेल्समैन राकेश पर पिस्तौल तान कैश निकलवा लिया। दूसरा बदमाश पंप के साथ चाय की दुकान पर पहुंचा और दुकानदार रोहताश से 10 हजार रुपये छीन लिए। पंप पर ट्रक चालक तेल डलवाने आया था, उससे पांच हजार व मोबाइल छीन लिया। फिर बदमाशों की नजर सीसीटीवी कैमरे पर गई तो उस पर फायर कर दिया। ऑफिस के दरवाजे पर भी गोली चलाई और अंदर घुसकर डीवीआर उखाड़ लिया। अलमारी में रखा कैश भी लूट लिया। यहां से कुल एक लाख पांच हजार रुपये लूटकर भाग निकले।

पहले गाड़ी में तेल फुल करवाया फिर तान दी पिस्तौल 

इससे पहले ये बदमाश कुछ दूरी पर स्थित ओम फिलिंग स्टेशन पर पहुंचे थे। वहां दो गाड़ी से उतरे। पहले टंकी फुल करने को कहा। फिर सीधे ही सेल्समैनों पर पिस्तौलें तान दीं और कैश लूट लिया। इसके बाद सभी को पीछे वाले कमरे में बंद करके फरार हो गए। यहां से लगभग 35 हजार कैश लूटा। सूचना पर पुलिस ने इलाके मेें नाकाबंदी की, मगर कोई हाथ नहीं आया।

पुलिस की चार टीमें छानबीन में लगीं

डीएसपी बादली अशोक कुमार ने बताया कि पुलिस की चार टीमें इन वारदातों में छानबीन के लिए लगी हुई हैं। फिलहाल कोई सुराग नहीं है, लेकिन जल्द ही बदमाशों का पता लगाया जाएगा।

पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.