साइबर ठग ने क्रेडिट कार्ड से निकाले एक लाख रुपये

जवाहर नगर निवासी गौरव खुराना ने बताया कि रविवार दोपहर करीब 3.15 बजे उसके पास एचडीएफसी बैंक शाखा से फोन पर एक लाख रुपये की ट्रांजेक्शन होने की जानकारी मिली। बैंक कर्मी ने उसे बताया कि शनिवार शाम 5 बजकर 14 मिनट पर उनके क्रेडिट कार्ड से ट्रांजेक्शन की गई है। उसके कहने पर बैंककर्मी ने क्रेडिट कार्ड को ब्लॉक कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 04 Nov 2020 07:58 AM (IST) Updated:Wed, 04 Nov 2020 07:58 AM (IST)
साइबर ठग ने क्रेडिट कार्ड से निकाले एक लाख रुपये
साइबर ठग ने क्रेडिट कार्ड से निकाले एक लाख रुपये

जासं, हिसार : जवाहर नगर निवासी एक व्यक्ति के क्रेडिट कार्ड से साइबर ठग ने एक लाख रुपये उड़ा दिए। पीड़ित को मामले की जानकारी तब मिली, जब बैंक से फोन आया। पीड़ित ने बैंक कर्मचारी से कहा कि उसने क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल ही नहीं किया। पीड़ित ने सिविल लाइन थाना पुलिस को मामले की शिकायत दी है।

पुलिस को दी शिकायत में जवाहर नगर निवासी गौरव खुराना ने बताया कि रविवार दोपहर करीब 3.15 बजे उसके पास एचडीएफसी बैंक शाखा से फोन पर एक लाख रुपये की ट्रांजेक्शन होने की जानकारी मिली। बैंक कर्मी ने उसे बताया कि शनिवार शाम 5 बजकर 14 मिनट पर उनके क्रेडिट कार्ड से ट्रांजेक्शन की गई है। उसके कहने पर बैंककर्मी ने क्रेडिट कार्ड को ब्लॉक कर दिया।

गौरव ने बताया कि उसके क्रेडिट कार्ड से ट्रांजेक्शन का कोई मैसेज भी नहीं आया और ना ही कोई ओटीपी के बारे में फोन आया। पुलिस ने शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

704 ग्राम अफीम सहित दो आरोपित काबू

जासं, हिसार : सीआइए वन की पुलिस टीम ने शहर बस स्टैंड पर छापेमारी कर तलाकी गेट की तरफ आ रहे दो आरोपितों को 704 ग्राम अफीम सहित काबू कर लिया। इसके बाद सीआइए पुलिस ने दोनों आरोपितों को शहर थाने में सौंप दिया। बुधवार को आरोपितों को अदालत में पेश किया जाएगा। जानकारी के अनुसार सीआइए वन टीम को सूचना मिली थी कि एक व्यक्ति नशा बेचने का काम करता है। सोमवार को उसे बस स्टैंड के पास अफीम की डिलीवरी करनी है। टीम ने चेकिंग के दौरान तलाकी गेट की तरफ आ रहे दो लोगों को रोका। तलाशी लेने पर उनकी जेब से पॉलिथीन के लिफाफे से 704 ग्राम अफीम बरामद की गई। पूछताछ में राजस्थान के सलेमपुर निवासी कुलदीप और खरखड़ा निवासी संजय कुमार के रूप में पहचान हुई।

chat bot
आपका साथी