सिरसा में रामलीला के कोषाध्यक्ष की स्कूटी से 65620 रुपये निकाल कर फरार, उधर रेहड़ी वाले के ले उड़े 3300 रुपये

सिरसा में रामलीला समिति के एकत्रित किए हुए 65620 रुपये की नकदी व दो वाउचर बुक चोरी कर ले गया। चोरी की वारदात के संबंध में पीड़ित सुरेश गुगलानी ने शहर थाना में शिकायत दी है। स्कूटी की डिग्गी खोलकर उसमें रखे 65620 रुपये निकाल लिए।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Tue, 19 Oct 2021 11:33 AM (IST) Updated:Tue, 19 Oct 2021 11:33 AM (IST)
सिरसा में रामलीला के कोषाध्यक्ष की स्कूटी से 65620 रुपये निकाल कर फरार, उधर रेहड़ी वाले के ले उड़े 3300 रुपये
सिरसा में दो जगहों से चोरी करने के मामले सामने आए हैं

जागरण संवाददाता, सिरसा : सिरसा में अज्ञात युवक विष्णु क्लब के कोषाध्यक्ष की स्कूटी में से रामलीला के एकत्रित किए हुए 65620 रुपये की नकदी व दो वाउचर बुक चोरी कर ले गया। चोरी की वारदात के संबंध में पीड़ित सुरेश गुुगलानी ने शहर थाना में शिकायत दी है। बेगू रोड की गली नंबर दो निवासी सुरेश गुगलानी ने बताया कि उसकी एमसी मार्केट में 27 नंबर दुकान है। वह विष्णु क्लब चेरिटेबल ट्रस्ट में कोषाध्यक्ष है। उसने बताया कि बीती सुबह वह अपनी दुकान पर आया।

अपनी स्कूटी बाहर खड़ी करके अंदर चला गया। इसी दौरान पीछे से अज्ञात व्यक्ति स्कूटी की डिग्गी खोलकर उसमें रखे 65620 रुपये व दो वाउचर बुक चोरी कर ले गया। उसने बताया कि उक्त नकदी रामलीला के लिए एकत्रित की गई थी। वारदात की सूचना मिलने पर शहर थाना पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच की और क्षेत्र में लगे सीसी कैमरों की रिकार्डिंग जांची।

आइसक्रीम लेने के बहाने रेहड़ी से नकदी निकाल कर युवक फरार

भगत सिंह चौक पर बीती शाम एक युवक रेहड़ी पर आइसक्रीम लेने के बहाने आया। जब रेहड़ी चालक उसे आइसक्रीम देने लगा तो वह मौका मिलते ही रेहड़ी पर रखे गल्ले में से 3300 रुपये निकाल कर भाग गया। इस संबंध में रेहड़ी चालक रमेश कुमार ने शहर थाना में शिकायत दी है। रानियां रोड निवासी रमेश ने बताया कि शाम साढ़े पांच बजे अज्ञात युवक नकदी लेकर फरार हो गया। वहीं इससे पहले सोमवार सुबह मोटरसाइकिल सवार युवक रानियां रोड पर करियाणा दुकान में से एक वृद्ध महिला की बालियां छीनने की वारदात को अंजाम दिया। रानियां रोड निवासी शकुंतला ने बताया कि युवक चीनी लेने के बहाने आया और बालियां छीन कर ले गया।

chat bot
आपका साथी