किसान आंदोलन की आड़ में बढ़ रही आपराधिक घटनाएं, चिंता में सेक्टर वासी, बोले यहां से हटाए जाएं

असामाजिक तत्वों की हरकतें देख सेक्टर के लोगों का सब्र का बांध टूट रहा है। किसान आंदोलन की आड़ लेकर कुछ असामाजिक तत्वों द्वारा लगातार बढ़ रही आपराधिक घटनाओं पर चिंता व्यक्त करते हुए सेक्टर के मौजिज लोगों ने वार्ड पार्षद के साथ बैठक करते हुए अपनी परेशानी बताई

By Manoj KumarEdited By: Publish:Tue, 22 Jun 2021 05:13 PM (IST) Updated:Tue, 22 Jun 2021 05:13 PM (IST)
किसान आंदोलन की आड़ में बढ़ रही आपराधिक घटनाएं, चिंता में सेक्टर वासी, बोले यहां से हटाए जाएं
बहादुरगढ़ में कसार के बाद अब सेक्टर नौ व नौ ए के निवासियों ने आंदोलनकारियों को हटाने की मांग की

बहादुरगढ़, जेएनएन। आंदोलन की आड़ में बढ़ रही आपराधिक घटनाओं को लेकर सेक्टर नौ व नौ ए के निवासियों ने चिंता जाहिर की है। सेक्टर वासियों ने इकट्ठा होकर सेक्टर क्षेत्र में बाईपास से तथा यहां के पार्क से आंदोलनकारियों को हटाने की मांग की है। गांव कसार के बाद अब सेक्टर के लोगों ने आंदोलनकारियों को हटाने की मांग की है। सेक्टरवासियों की बैठक का नेतृत्व पार्षद जसबीर सैनी ने किया।

असामाजिक तत्वों की हरकतें देख सेक्टर के लोगों का सब्र का बांध टूट रहा है। किसान आंदोलन की आड़ लेकर कुछ असामाजिक तत्वों द्वारा लगातार बढ़ रही आपराधिक घटनाओं पर चिंता व्यक्त करते हुए सेक्टर के मौजिज लोगों ने वार्ड पार्षद के साथ बैठक करते हुए अपनी परेशानी बताई। सेक्टर के आरएन सेठ, बिजेंद्र छिल्लर, देवेंद्र शर्मा, एमपी रोहिल्ला, एनएस कपूर, शिवमंगल पाल, संदीप दहिया, कृष्ण अहलावत, महावीर सिंह, राजपाल, शिवकुमार, रमेश कुमार, दीपक शर्मा, सोनू राठी, हरज्ञान, ज्ञान सिंह, मंजीत कुमार आदि ने बताया कि अब पानी सिर से ऊपर जा चुका है।

सेक्टर 9ए के ग्रीन बेल्ट वाले पार्क को पूरी तरह खराब करने के बाद अब ये लोग उनकी कालोनी में बने पार्कों में आ रहे हैं। सेक्टर के लोग सुबह-शाम घूम नहीं सकते। इन लोगों द्वारा सीधे तौर पर पानी-बिजली की चोरी की जा रही है जिसका खामियाजा पूरे सेक्टर-9 व 9ए को भुगतना पड़ रहा है। रात को देर तक ये असामाजिक तत्व सेक्टर के रोडों पर घूमते रहते हैं। सेक्टर के कम्युनिटी सेंटर में आम आदमी कोई कार्यक्रम नहीं कर सकता। पार्षद सैनी ने नगर परिषद से इस कम्युनिटी सेंटर में सुधार करवाया था लेकिन उसको भी पूरी तरह खराब कर दिया गया है।

मेन रोड पर लगी स्ट्रीट लाइट उतार इन लोगों ने अपनी झोपड़ियों पर लगा ली हैं। अब सेक्टर के लोग चाहते हैं कि इनको यहां से उठवाया जाए। अब और परेशानी हम लोग सहन नहीं कर सकते। सभी समस्याओं पर सेक्टर के लोगों ने पार्षद जसबीर सैनी के साथ विचार-विमर्श किया। पार्षद सैनी ने सभी सेक्टर के लोगो से अपील करते हुए कहा कि अपने अंदर वाले पार्कों में इनको ना आने दें।

आज कुछ लोग किसान आंदोलन की आड़ में आपराधिक घटनाओं को बढ़ावा दे रहे हैं। कसार की घटना इसका जीता जागता सबूत है। पार्षद सैनी ने कहा कि अब हम सबको मिलकर संघर्ष करना है और अपने एरिया को सुरक्षित करना है। पार्षद सैनी ने वार्ड के लोगों को आश्वस्त किया कि वे हर स्थिति में उनके साथ खड़े हैं। अब आम जनता को जागरूक होना पड़ेगा।

chat bot
आपका साथी