Crime News: करनाल में बदमाशों ने दुकानदार को लूटा, फिर दुकान में बंदी बनाकर हुए फरार

करनाल में दुकानदार से लूटपाल का अजीबोगरीब मामला सामने आया है। जिसमें बदमाशों ने पहले तो बंदूक के बल पर दुकानदार को लूटा और फिर उसके बाद दुकान में बंद कर फरार हो गए। जिसके बाद राहगीरों की मदद से वह बाहर निकल पाया।

Naveen DalalSun, 05 Dec 2021 09:48 AM (IST)
करनाल में बदमाश दुकारदार का बंधी बनाकर हुए फरार।

करनाल, जागरण संवाददाता। करनाल में पिस्तौल के बल पर एक दुकानदार से दो बदमाशों ने न केवल लूटपाट की बल्कि उसे दुकान में ही बंद कर फरार हो गए। राहगीरों ने दुकानदार को बाहर निकाला तो मामला पुलिस तक पहुंचा, लेकिन पुलिस सुबह होने तक बदमाशों का सुराग नहीं लगा सकी।

पिस्तौल के बल पर लूटपाट कर दुकानदार को दुकान में ही बंद कर फरार हुए बदमाश

देर रात करीब साढ़े दस बजे आरके पुरम वासी साहिल कुंजपुरा रोड पर स्थित अपनी करियाणा की दुकान को बंद कर घर जाने की तैयारी कर रहा था। उन्होंने बताया कि दुकान का मेन शटर बंद कर दिया था जबकि दूसरी ओर शटर बंद करने से पहले लाइर्ट आफ करने लगा तो अचानक ही दो बदमाश दुकान में घुस गए। उन्होंने उसे पिस्तौल दिखाई और धमकी देते हुए जेब से 10 हजार रुपये व मोबाइल निकाल लिया। बदमाशों ने उसकी जेब से स्कूटी की चाबी भी निकाल ली और फरार हो गए। जाते समय वे उसे दुकान के अंदर ही बंद कर दूसरा शटर भी बाहर से बंद कर गए। वह दहशत में आ गया और बाद में काफी समय तक शटर खुलवाने के लिए खटखटाता रहा।

सीसीटीवी खंगाले

किसी राहगीर ने शटर खोला तो वह दुकान से बाहर निकला और अपने स्वजनों को वारदात की सूचना दी। वे भी दुकान पर पहुंचे और उसके बाद सेक्टर नौ पुलिस चौकी पहुंचे, जहां पुलिस को शिकायत दी। पुलिस की टीम ने मौके पर पहुंच कर जायजा लिया तो वहीं रात को ही सीसीटीवी कैमरे भी खंगाले, लेकिन बदमाशों का सुराग नहीं लग सका। उधर जांच अधिकारी नरेश कुमार का कहना है कि रात को ही पूरे क्षेत्र में वीटी करवा दी गई थी तो कईं जगहों पर छापेमारी भी की गई, लेकिन बदमाशों की जानकारी नहीं लग पाई। आज भी आसपास के सीसीटीवी कैमरे जांचे जाएंगे ताकि बदमाशों का पता लग सके।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.