Crime News: सीबीआइ एसपी के साथ अभद्रता, आइडी कार्ड छीनकर आरोपित फरार, जानिए मामला

दिल्ली के सेक्टर-11 के रहने वाले रवि गंभीर सीबीआइ एसआइटी में बतौर एसपी कार्यरत है। पुलिस को दी गई शिकायत में उन्होंने बताया कि बुधवार रात वह अपने भतीजे पराग गंभीर के साथ खरावड़ स्थित एक बैंकेट हाल में शादी में शामिल होने के लिए आए थे।

Naveen DalalPublish:Thu, 02 Dec 2021 11:06 AM (IST) Updated:Thu, 02 Dec 2021 11:06 AM (IST)
Crime News: सीबीआइ एसपी के साथ अभद्रता, आइडी कार्ड छीनकर आरोपित फरार, जानिए मामला
Crime News: सीबीआइ एसपी के साथ अभद्रता, आइडी कार्ड छीनकर आरोपित फरार, जानिए मामला

रोहतक, जागरण संवाददाता। रोहतक में दिल्ली से भतीजी की शादी में शामिल होने आए सीबीआइ एसपी के साथ बुलेरो कार सवार अभद्रता की और जान से मारने की भी धमकी दी। एसपी ने अपना आइडी कार्ड दिखाया। आरोपित आइडी कार्ड को छीनकर वहां से फरार हो गया। सीबीआइ एसपी के साथ हुई इस वारदात के बाद पुलिस ने रात भर इधर-उधर आरोपित की तलाश की, लेकिन उसका कोई पता नहीं चल सका। 

दिल्ली से भतीजी की शादी में शामिल होने के लिए आए थे एसपी रवि गंभीर 

दिल्ली के सेक्टर-11 के रहने वाले रवि गंभीर सीबीआइ एसआइटी में बतौर एसपी कार्यरत है। पुलिस को दी गई शिकायत में उन्होंने बताया कि बुधवार रात वह अपने भतीजे पराग गंभीर के साथ खरावड़ स्थित एक बैंकेट हाल में शादी में शामिल होने के लिए आए थे। शादी उनकी भतीजी की थी। खरावड़ गांव के नजदीक पहुंचते ही क्रासिंग पर तेज रफ्तार बुलेरो गाड़ी आई, जिसकी टक्कर लगने से उनकी गाड़ी बाल-बाल बच गई। इस पर बुलेरो चालक उतरकर आया और उनके साथ गाली-गलौच करने लगा। आरोपित के पास से एक युवक और एक बुजुर्ग महिला थी थे। आरोपित ने एसपी की गाड़ी की चाबी निकाल ली और शर्ट के कालर पकड़ लिए। उन्होंने कहा कि वह दिल्ली में सीबीआइ एसपी है, जिस पर आरोपित ने कहा कि अपना आइडी कार्ड दिखाओ।

देर रात हुई वारदात, आरोपित ने दी धमकी, बहुत देख रखे हैं ऐसे एसपी

एसपी ने अपना आइडी कार्ड निकालकर दिखाया। तभी आरोपित ने झपटा मारकर उसे छीन लिया। धमकी दी कि तुम मुझे नहीं जानते। इसके बाद आरोपित ने एसपी की गाड़ी की चाबी फेंक दिया और उनका आइडी कार्ड लेकर वहां से भाग निकला। इस घटना के बाद सीबीआइ एसपी ने तुरंत रोहतक एसपी को फोन पर जानकारी दी, जिसके बाद पुलिस वहां पर पहुंची। पुलिस ने आरोपित की तलाश की, लेकिन उसका कोई पता नहीं चला। शिकायत के आधार पर आइएमटी थाना पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।