रिमांड के दौरान आरोपित से 300 ग्राम सोना बरामद

जागरण संवाददाता हिसार सीआइए की पुलिस टीम ने उपनिरीक्षक भूप सिंह के नेतृत्व में बालसमंद क

By JagranEdited By: Publish:Thu, 13 May 2021 07:38 AM (IST) Updated:Thu, 13 May 2021 07:38 AM (IST)
रिमांड के दौरान आरोपित से 300 ग्राम सोना बरामद
रिमांड के दौरान आरोपित से 300 ग्राम सोना बरामद

जागरण संवाददाता, हिसार : सीआइए की पुलिस टीम ने उपनिरीक्षक भूप सिंह के नेतृत्व में बालसमंद के नजदीक हुई लूट के मास्टरमाइंड जाखोद खेड़ा निवासी देवेंद्र उर्फ पहलवान को थाना सदर में 17 जनवरी को दर्ज मामले में गिरफ्तार किया था। आरोपित को पुलिस ने अदालत में पेश कर चार दिन के पुलिस रिमांड पर लिया था। पुलिस टीम ने आरोपित देवेंद्र उर्फ पहलवान से रिमांड के दौरान लूटे गए सोने में से 300 ग्राम सोना बरामद किया है। आरोपित देवेंद्र उर्फ पहलवान को बुधवार को अदालत में पेश कर दोबारा से चार दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है। आरोपित से लूटा गया बकाया सोना बरामद किया जाएगा।

------------------------

जानलेवा हमला करने वाला गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, हिसार:

थाना एचटीएम की पुलिस टीम ने न्यू सुंदर नगर निवासी राम प्रसाद को थाना एचटीएम में धारा 307/294/आ‌र्म्स एक्ट व अनुसूचित जाति एवं जनजाति अधिनियम के तहत 7 मई को दर्ज मामले में गिरफ्तार किया है। आरोपित ने हनुमान नगर हिसार निवासी मोहन के परिवार को जातिसूचक शब्द कह अपने लाइसेंसी रिवॉल्वर से मोहन, मोहन पत्नी सुनीता, लड़के गौतम और रिश्तेदार सोमवीर को पैसे के लेनदेन के चलते रंजिश रखते हुए गोलियां मारी थी। पुलिस टीम ने आरोपित से लाइसेंसी राइफल 315 बोर, 1 रिवॉल्वर 32 बोर और 160 कारतूस बरामद किए है। आरोपित को अदालत में पेश जेल भेज दिया गया है।

-------------------

झगड़ा कर छीना झपटी करने वाले आरोपित गिरफ्तार

जासं, हिसार:

थाना बरवाला की पुलिस टीम ने बनभोरी निवासी अनिल और अंकित उर्फ रामू को 4 मई को दर्ज मामले में गिरफ्तार किया है। आरोपितों ने अपने साथियों सहित बनभौरी निवासी सुभाष की दुकान पर आकर गौशाला के नाम पर 15000 रुपए मांगे थे। रुपये देने से मना करने पर आरोपितों ने सुभाष से मारपीट कर गल्ले से धनराशि छीन ली और दुकान में तोड़ फोड़ की थी। आरोपितों को अदालत में पेश कर जेल भेज दिया गया है। बाकी आरोपितों को भी जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी