दिल्ली

उत्तर प्रदेश

पंजाब

बिहार

उत्तराखंड

हरियाणा

झारखण्ड

राजस्थान

जम्मू-कश्मीर

हिमाचल प्रदेश

पश्चिम बंगाल

ओडिशा

महाराष्ट्र

गुजरात

दुकान में घुसकर जानलेवा हमला करने के आरोपियों पर कार्रवाई की एसपी से लगाई गुहार

दुकान में घुसकर जानलेवा हमला करने के आरोपियों पर कार्रवाई की एसपी से लगाई गुहार

संवाद सहयोगीबरवाला गांव बनभौरी निवासी महिला रीनू ने एसपी हिसार से मां बनभौरी मंदिर के स

JagranThu, 06 May 2021 07:55 AM (IST)

संवाद सहयोगी,बरवाला : गांव बनभौरी निवासी महिला रीनू ने एसपी हिसार से मां बनभौरी मंदिर के सामने स्थित उनकी दुकान में घुसकर लोहे की रॉड, डंडे, बेट इत्यादि से जानलेवा हमला करने के आरोपियों पर कार्रवाई और उनके जान-माल की सुरक्षा की मांग की है। पीड़ित महिला रीनू ने आरोप लगाया कि 28 अप्रैल को सुबह लगभग साढे दस बजे वह अपने पति सुभाष शर्मा के साथ मां बनभौरी मंदिर के सामने अपनी दुकान पर बैठी थी। उसी समय अचानक लोहे की रॉड, बेट, डंडे आदि के साथ 8-9 लोगों ने मिलकर उसके व उसके पति पर जानलेवा हमला बोल दिया। आरोपियों ने उनकी दुकान को तहस-नहस कर दिया और दुकान में लूटपाट की। आरोपियों ने मेरे पति का मोबाइल छीन लिया और मेरे गले से मेरा मंगलसूत्र तोड़कर ले गए। यह पूरी वारदात कैमरों में भी कैद है। पीड़िता ने बताया कि उनके रोने और चिल्लाने की आवाज सुनकर आसपास के लोग वहां पर आए और उन्होंने उसकी व उसके पति की जान बचाई और मेरे पति को हिसार सिविल हॉस्पिटल में दाखिल करवाया। रीनू ने आरोप लगाया कि इन लोगों ने लगभग 10 दिन से मेले के नाम पर गौशाला कमेटी के सदस्यों, असामाजिक तत्वों, ग्राम पंचायत व अधिकारियों से मिलीभगत करके लगभग चालीस लाख रुपए की छोटे दुकानदारों से अवैध वसूली की है और पैसे ना देने पर उनके साथ मारपीट की जा रही है। यही घटना उनके साथ भी हुई है। पीड़िता ने बताया कि इस बारे में उन्होंने थानाध्यक्ष बरवाला को भी शिकायत दी है। उन्होंने एसपी से गुहार लगाई कि इन गुंडा प्रवृत्ति के लोगों से उसके पति व उसके परिवार को जान का खतरा है जो कि जाते समय जान से मारने की धमकी देकर भी गए हैं। पीड़िता ने बताया कि इनमें से कुछ लोगों के खिलाफ पहले भी श्रद्धालुओं के साथ मारपीट करने व महिलाओं के साथ छेड़खानी करने के मामले दर्ज हैं। इसलिए अनुरोध है कि इस बारे में संज्ञान लेते हुए इस मामले की गहनता से जांच की जाए व इसमें सम्मिलित दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दी जाए।

आरोपितों के खिलाफ किया केस दर्ज : एसएचओ

इस बारे में बरवाला के थाना प्रभारी इंस्पेक्टर प्रह्लाद राय ने बताया कि शिकायत के आधार पर बरवाला पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। केस दर्ज करने के उपरांत जांच की जा रही है तथा आरोपितों को शीघ्र ही गिरफ्तार किया जाएगा।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.