घर के आगे से थ्री व्हीलर चोरी कर फिर दूसरी दुकान में की चोरी

उपमंडल के गांव मोठ में घर के सामने खड़े थ्री व्हीलर को चोरी कर किसी अन्य दुकान का ताला तोड़ कर उसमें से धान व कपास की चोरी होने का मामला सामने आया है। पुलिस को दी जानकारी में मोठ निवासी रोशन लाल ने बताया कि वह गांव में धान व कपास की फसल खरीदने का काम करता है और गांव में ही उसने अपना स्टोर बनाया हुआ है। 27 नवंबर की रात को अपने दूसरे मकान में नारनौंद मैं सोया हुआ था।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 29 Nov 2021 08:03 PM (IST) Updated:Mon, 29 Nov 2021 08:03 PM (IST)
घर के आगे से थ्री व्हीलर चोरी कर फिर दूसरी दुकान में की चोरी
घर के आगे से थ्री व्हीलर चोरी कर फिर दूसरी दुकान में की चोरी

संवाद सहयोगी,नारनौंद : उपमंडल के गांव मोठ में घर के सामने खड़े थ्री व्हीलर को चोरी कर किसी अन्य दुकान का ताला तोड़ कर उसमें से धान व कपास की चोरी होने का मामला सामने आया है। पुलिस को दी जानकारी में मोठ निवासी रोशन लाल ने बताया कि वह गांव में धान व कपास की फसल खरीदने का काम करता है और गांव में ही उसने अपना स्टोर बनाया हुआ है। 27 नवंबर की रात को अपने दूसरे मकान में नारनौंद मैं सोया हुआ था। मेरे पास गांव के जसमेर ने सूचना दी कि रात को आपकी दुकान के सामने एक थ्री व्हीलर खड़ी थी और आपकी दुकान का ताला टूटा हुआ था। सूचना मिलते ही मैं अपनी दुकान पर जाकर देखा तो मेरी दुकान का ताला टूटा हुआ था। दुकान के सामने खड़ी थ्री व्हीलर में कपास व धान लोड की हुई थी। जो मेरी ही दुकान का ताला तोड़कर उसमें से चोरी कर लादी गई थी। थ्री व्हीलर का मालिक हरिओम जो गांव का ही रहने वाला है। जब उससे पूछा गया कि तेरा थ्री व्हीलर कहां है। उसने बताया कि रात को मेरे थ्री व्हीलर को कोई चुरा ले गया। आसपास ढूंढने पर भी उसका कोई पता नहीं चल पाया। थोड़ी देर बाद पता चला कि चोरी करने वालों में विक्की, सोनू व दिनेश निवासी मोठ शामिल हैं। नारनौंद थाना पुलिस ने दुकान के मालिक की शिकायत के आधार पर सभी युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

---

कोथखुर्द की बेटी को जयपुर में किया सम्मानित

संवाद सहयोगी,नारनौंद : 75 वें आजादी के अमृत महोत्सव के उपलक्ष्य में जींद की प्रतिभावान बेटी एवं जयपुर एनआईए में कार्यरत स्त्री रोग विशेषज्ञ कार्यरत डाक्टर सोनू एमडी गायनी को वाईस-चांसलर संजीव शर्मा ने सम्मानित किया। जयपुर में आयोजित कार्यक्रम में डाक्टर सोनू वर्मा को अन्य सीनियर अधिकारियों की उपस्थिति में यह सम्मान दिया गया। कार्यक्रम का आयोजन आयुष मंत्रालय भारत सरकार नई दिल्ली के सौजन्य से किया गया। इससे पहले भी गांव कोथखुर्द में जन्मी सोनू ने पढ़ाई के दम पर अव्वल रहकर अपने माता-पिता एवं क्षेत्र एवं हरियाणा का नाम-रोशन किया है। उसके पिता एवं रिटायर्ड डीआईपीआरओ जींद सुरेंद्र र्मा के अनुसार सोनू शुरू से ही पढ़ाई में अव्वल रही है और अनेकों कीर्तिमान स्थापित किये हैं।

chat bot
आपका साथी