फर्जी तरीके से सिम कार्ड बेचने के मामले में तीन और आरोपित काबू

स्पेशल स्टाफ पुलिस टीम ने नकली आधार कार्ड से सिम जारी करने के मामले में तीन ओर आरोपितों महाबीर कालोनी निवासी जितेंद्र उर्फ जीतू मुलतानी चौक एरिया निवासी सुरेश उर्फ सन्नी और संत नगर निवासी अनिल उर्फ नीलू को गिरफ्तार किया है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 29 Nov 2021 07:43 PM (IST) Updated:Mon, 29 Nov 2021 07:43 PM (IST)
फर्जी तरीके से सिम कार्ड बेचने के मामले में तीन और आरोपित काबू
फर्जी तरीके से सिम कार्ड बेचने के मामले में तीन और आरोपित काबू

जागरण संवाददाता, हिसार: स्पेशल स्टाफ पुलिस टीम ने नकली आधार कार्ड से सिम जारी करने के मामले में तीन ओर आरोपितों महाबीर कालोनी निवासी जितेंद्र उर्फ जीतू, मुलतानी चौक एरिया निवासी सुरेश उर्फ सन्नी और संत नगर निवासी अनिल उर्फ नीलू को गिरफ्तार किया है। आरोपितों पर थाना सदर में धारा 420 सहित अन्य धाराओं में 26 अक्टूबर को केस दर्ज किया गया था। उपरोक्त दोनों आरोपित सातरोड खास निवासी अजय और सातरोड खुर्द निवासी गौरव के साथ काम करते है और फर्जी आधार कार्ड पर जारी किए गए सिम लेकर आगे बेचते थे। गौरतलब है कि स्पेशल स्टाफ पुलिस टीम को गस्त एक दौरान सूचना के आधार पर सातरोड खास निवासी अजय और सातरोड खुर्द निवासी गौरव को नेशनल हाइवे सातरोड कैंट में स्टाल लगा फर्जी आधार कार्ड से वोडाफोन और आइडिया के सिम जारी कर बेचने के आरोप में गिरफ्तार किया था।

-----------------------

24 बोतल अवैध देसी शराब सहित एक व्यक्ति काबू

जासं, हिसार:पुलिस चौकी मुहल्ला डोगरान की पुलिस टीम ने पुरानी सब्जी मंडी के पास से एक व्यक्ति को 24 बोतल अवैध शराब सहित काबू किया है। पुलिस टीम गस्त के दौरान पुरानी सब्जी मंडी पुलिस चौकी के पास मौजूद थी कि एक व्यक्ति पुरानी सब्जी मंडी की तरफ से अपने कंधे पर प्लास्टिक का कट्टा लिए हुए आ रहा था। वह पुलिस टीम को देख असहज हो तेजी से चलने लगा। शक के आधार पर उसे काबू कर नाम पता पूछा तो उसने अपना नाम नजदीक सब्जी मंडी निवासी मुकेश बताया। तलाशी लेने पर मुकेश के पास से प्लास्टिक के कट्टे से 24 बोतल अवैध देसी शराब बरामद हुई। बरामद देसी शराब को कब्जे में लेकर पुलिस ने थाना एचटीएम में आबकारी अधिनियम संशोधन के तहत केस दर्ज किया है।

chat bot
आपका साथी