सर्व हरियाणा ग्रामीण बैंक के ताले तोड़ चोरी का प्रयास, को-आपरेटिव में घुसे चोर को दो दिन के रिमांड पर भेजा

आर्य नगर में इन दिनों बैंकों में चोरी करने का गिरोह सक्रिय हो गया है। पिछले दो दिनों में दो बैंको में चोरी का प्रयास किया गया है। हालांकि दोनों ही मामलों में चोर चोरी के प्रयास में सफल नहीं हो पाए। आर्य नगर स्थित सर्व हरियाणा ग्रामीण बैंक में शनिवार रात अज्ञात ने चोरी का प्रयास किया। कार्यालय सहायक जोगिद्र सिंह ने मामले में आजाद नगर थाना पुलिस को शिकायत दी है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 28 Nov 2021 08:55 PM (IST) Updated:Sun, 28 Nov 2021 08:55 PM (IST)
सर्व हरियाणा ग्रामीण बैंक के ताले तोड़ चोरी का प्रयास, को-आपरेटिव में घुसे चोर को दो दिन के रिमांड पर भेजा
सर्व हरियाणा ग्रामीण बैंक के ताले तोड़ चोरी का प्रयास, को-आपरेटिव में घुसे चोर को दो दिन के रिमांड पर भेजा

जागरण संवादाता, हिसार : आर्य नगर में इन दिनों बैंकों में चोरी करने का गिरोह सक्रिय हो गया है। पिछले दो दिनों में दो बैंको में चोरी का प्रयास किया गया है। हालांकि दोनों ही मामलों में चोर चोरी के प्रयास में सफल नहीं हो पाए। आर्य नगर स्थित सर्व हरियाणा ग्रामीण बैंक में शनिवार रात अज्ञात ने चोरी का प्रयास किया। कार्यालय सहायक जोगिद्र सिंह ने मामले में आजाद नगर थाना पुलिस को शिकायत दी है। शिकायत में बताया कि रविवार सुबह आर्य नगर निवासी लीलू राम ने सहायक मैनेजर जयपाल मलिक को सूचना दी कि बैंक के ताले टूटे हुए हैं। कार्यालय सहायक जोगिद्र सिंह ने बताया कि उन्होंने सुबह करीब 10 बजे मौके पर पहुंचकर देखा तो शटर पर लगे दोनों ताले टूटे हुए थे और सैंटर लाक बंद था। बैंक में से कोई सामान चोरी नहीं हुआ था। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

--------------------

:::::::::::::::::::::::::::::::

को-आपरेटिव में घुसे चोर को दो दिन के रिमांड पर भेजा -

इससे पहल शुक्रवार रात को आर्यनगर स्थित को-आपरेटिव बैंक में एक चोर हाथ में छैनी और हथौड़ा लेकर घुस गया था। चोरी को पकड़ कर पुलिस के हवाले किया गया था। पुलिस ने रविवार को चोर को अदालत में पेश करके दो दिन के रिमांड पर लिया है। इस चोर ने रुपये चोरी करने के लिए बैंक में पहले नेटवर्किंग सिस्टम को तोड़ दिया था और इसके बाद सेफ को भी तोड़ने का प्रयास किया, लेकिन इससे पहले की वह इसमें कामयाब होता, शाखा प्रबंधक ने मौके पर आकर अन्य लोगों की मदद से उसे पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया। मामले में को-आपरेटिव बैंक के शाखा प्रबंधक गोपीराम ने आजाद नगर थाना पुलिस को शिकायत दी है।

--------

chat bot
आपका साथी