Crime News: गुरुग्राम से लग्जरी गाड़ी में ला रहे थे हेरोइन, पुलिस ने किया काबू, हेरोइन बरामद

फतेहाबाद पुलिस ने नशा तस्करों को पकड़ने के लिए अभियान चलाया है उसके तहत यह 10 दिनों में दूसरी बड़ी कामयाबी है। इससे पहले पुलिस ने गांव बड़ोपल के पास लग्जरी गाड़ी सहित दो युवकों को 260 ग्राम हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया।

By Naveen DalalEdited By: Publish:Tue, 07 Dec 2021 04:32 PM (IST) Updated:Tue, 07 Dec 2021 04:32 PM (IST)
Crime News: गुरुग्राम से लग्जरी गाड़ी में ला रहे थे हेरोइन, पुलिस ने किया काबू, हेरोइन बरामद
एंटी नारकोटिक सेल पुलिस ने गांव धांगड़ के पास की थी नाकाबंदी

फतेहाबाद, जागरण संवाददाता। फतेहाबाद में एंटी नारकोटिस सैल पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर गांव धांगड़ के पास तीन युवकों को लग्जरी गाड़ी सहित काबू किया है। आरोपितों के कब्जे से 400 ग्राम हेरोइन बरामद हुई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस की माने तो आरोपित गुरुग्राम से हेरोइन लेकर आए थे और शहर में ही सप्लाई करनी थी। वहीं बताया जा रहा है कि आरोपित हेरोइन तस्करी का कार्य भी करते है। पकड़े गए आरोपितों की पहचान फतेहाबाद के अग्रसैन कालोनी निवासी अकबर उर्फ गोलू, ठाकर बस्ती निवासी ध्रूव कुमार उर्फ आलोक व भोडियाखेड़ा निवासी रविन्द्र उर्फ रवि के तौर पर हुई है।

आरोपितों के कब्जे से लग्जरी गाड़ी सियाज भी बरामद हुई

जानकारी के अनुसार एंटी नारकोटिक्स पुलिस के पास सूचना थी कि दिल्ली की तरफ से तीन युवक हेरोइन की तस्करी करने के लिए गए हुए है और वापस आ रहे है। जिस पर पुलिस ने गांव धांगड़ पुल के पास नाकाबंदी कर दी। इसी दौरान एक लग्जरी गाड़ी आती दिखाई दी। पुलिस ने जब रोकने का इशारा किया तो वापस मोड़ने लगे। इसी दौरान पीछे से एक गाड़ी आने के कारण वे वापस नहीं जा पाए और पुलिस ने गाड़ी को पकड़ लिया। पकड़े गए युवकों ने अपनी पहचान अकबर, ध्रूव व रविंद्र बताया। पुलिस ने जब गाड़ी की जांच की तो डेस बोर्ड से 400 ग्राम हेरोइन बरामद की। आरोपितों के खिलाफ सदर पुलिस में मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस अब गहनता से जांच कर रही है कि कि यह हेरोइन कहां से लेकर आते थे और किसने देनी थी। 

तस्करी के लिए लग्जरी गाड़ी का किया प्रयोग

हेरोइन तस्कर इतने शातिर है कि अब लग्जरी गाड़ी का प्रयोग कर रहे है। पुलिस ने जो गाड़ी बरामद की है वो लग्जरी गाड़ी सियाज है। तस्कर शातिर होते है कि अक्सर बड़ी गाड़ी होती है उसे रूकवाते नहीं है। लेकिन पुलिस के पास गुप्त सूचना थी उसी के आधार पर ये आरोपित पकड़े गए है। 

नंबर प्लेट पर लगा रखी थी मिट्टी

पुलिस की माने तो आरोपितों ने गाड़ी की नंबर प्लेट पर मिट्टी लगा रखी थी। ऐसे में पुलिस को शक हुआ और उसी गाड़ी को रूकवा लिया। तस्कर शातिर थे  और उन्होंने नंबर प्लेट पर मिट्टी लगा ली ताकि रास्ते में कोई नंबर न देख पाए और पुलिस को भी आसानी से चकमा दे पाए। लेकिन आरोपितों की इसी गलती के कारण आरोपित पकड़े गए। अगर नंबर प्लेट पर मिट्टी न होती तो आरोपित आसानी से निकल जाते। 

पिछले 10 दिनों में दूसरी बड़ी कामयाबी

पुलिस ने नशा तस्करों को पकड़ने के लिए अभियान चलाया है उसके तहत यह 10 दिनों में दूसरी बड़ी कामयाबी है। इससे पहले पुलिस ने गांव बड़ोपल के पास लग्जरी गाड़ी सहित दो युवकों को 260 ग्राम हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया था। वहीं अब पुलिस ने मंगलवार अल सुबह तीन आरोपितों को 400 ग्राम हेरोइन के साथ गिरफ्तार है। पुलिस को अभी तक मुख्य आरोपित हाथ नहीं लगा है। ऐसे में पुलिस को अगर हेरोइन तस्करी पर अंकुश लगाना है तो मुख्य आरोपितों को पकड़ना होगा।

नंबर प्लेट पर लगा रखी थी मिट्टी ताकि कोई नंबर न कर सके नोट

एंटी नारकोटिक सेल पुलिस ने तीन आरोपितों को 400 ग्राम हेरोइन सहित गिरफ्तार किया है। इन आरोपितों के कब्जे से सियाज कार भी बरामद की है। पुलिस पूछताछ कर रही है कि ये आरोपित किससे हेरोइन लेकर आए थे। 

सुरेंद्र सिंह भौरियां, एसपी फतेहाबाद।

chat bot
आपका साथी