Crime News: फतेहाबाद में युवती की मौत, श्मशान घाट पहुंंची पुलिस, अधजले शव का कराएगी पोस्टमार्टम

फतेहाबाद के गांव धांगड निवासी 18 वर्षीय शिक्षा चंडीगढ़ में पढ़ाई करती थी। वही पार्ट टाइम जाब भी करती थी। बताया जा रहा है कि एक दिन पहले ही वह अपने घर आई थी। मंगलवार दोपहर को शिक्षा की संदिग्ध मौत हो गई।

Naveen DalalWed, 01 Dec 2021 11:33 AM (IST)
फतेहाबाद में मृतक युवती का शव लेने श्मशान घाट पहुंची पुलिस।

फतेहाबाद, जागरण संवाददाता। फतेहाबाद के गांव धांगड़ में संदिग्ध परिस्थितियों में युवती की मौत मामले में पुलिस आज शव का पोस्टमार्टम करवाएगी। पूरा शव जल जाने के कारण डाक्टरों की एक स्पेशल टीम का गठन किया है। वहीं माना जा रहा है कि शव का पोस्टमार्टम फतेहाबाद न होकर अग्रोहा करवाया जा सकता है। लेकिन जिस युवक ने पुलिस को शिकायत दी थी, अभी तक लिखित में कोई शिकायत नहीं आई है। ऐसे में पुलिस भी शिकायत का इंतजार कर रही है। पुलिस इस मामले का हर एंगल से देख रही है। प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ मामला हो सकता है। जिस युवक ने शिकायत दी है उसने दावा किया है कि उसने युवती से प्रेम विवाह किया है और स्वजनों ने उसकी हत्या की है। पुलिस इसी आधार पर कार्रवाई में जुट गई है। 

रात साढ़े 10 बजे समझौता होने के बाद माने थे ग्रामीण

जानकारी के अनुसार गांव धांगड निवासी 18 वर्षीय शिक्षा चंडीगढ़ में पढ़ाई करती थी। वही पार्ट टाइम जाब भी करती थी। बताया जा रहा है कि एक दिन पहले ही वह अपने घर आई थी। मंगलवार दोपहर को शिक्षा की संदिग्ध मौत हो गई।  स्वजनों ने बताया कि शिक्षा की मौत हार्ट अटैक से हुई है और देर शाम को श्मशान घाट पर अंतिम संस्कार कर दिया। इसी दौरान एक युवक ने डायल 112 पर काल कर दी कि लड़की की मौत नहीं बल्कि हत्या की गई है। जिसकी सूचना मिलते ही सदर पुलिस मौके पर पहुंची तो चिता जल रही थी। पुलिस ने दमकल गाड़ी को बुलाया और चिता को बुझा दिया। इस दौरान ग्रामीणों को सूचना मिली कि पुलिस शव निकाल कर ले जा रही है।

देर रात को गांव धांगड़ के श्मशान घाट से पुलिस चिता से अधजला शव लेकर आई थी

ग्रामीणों ने मंदिर में मुनादी करवा सूचना दी कि सभी श्मशान घाट में पहुंच जाएं। इस दौरान भारी संख्या में ग्रामीण श्मशान घाट में पहुंच गए। लोगों के आने की सूचना मिलते ही पुलिस ने अतिरिक्त पुलिस कर्मचारी बुला लिये। इस दौरान डीएसपी सुभाष चंद्र व अजायब सिंह मौके पर पहुंचे। उन्होंने ग्रामीणों को समझाने का प्रयास किया कि पुलिस के पास सूचना आई है उसके आधार पर कार्रवाई कर रही है। पुलिस शव का पोस्टमार्टम करवा कर वापस सौंप देगी। लेकिन ग्रामीणों ने कहा कि वे शव को नहीं ले जाने देंगे। मंगलवार रात साढ़े 10 बजे ग्रामीणों व पुलिस के बीच समझौता हुआ और करीब साढ़े तीन घंटे के बाद पुलिस को शव ले जाने दिया। इस दौरान भारी संख्या में पुलिस कर्मचारी पहुंच गए थे।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.