Crime In Jhajjar: साल्हावास बैंक की शाखा में सेंधमारी, 19 लाख रुपये की थी नकदी

रेवाड़ी के हरचंदपुर निवासी नत्थूराम ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि रविवार की रात को बैंक के सभी तालों को तोड़ते हुए चोर डीवीआर व कैशियर पैटी अपने साथ ले गए। पैटी में कैशियर के स्तर पर दिन भर में होने वाले कार्य का रिकार्ड होता है।

By Naveen DalalEdited By: Publish:Tue, 07 Dec 2021 04:17 PM (IST) Updated:Tue, 07 Dec 2021 04:17 PM (IST)
Crime In Jhajjar: साल्हावास बैंक की शाखा में सेंधमारी, 19 लाख रुपये की थी नकदी
बैंक में रखी 19 लाख रुपये की नगदी तक नहीं पहुंच पाए बदमाश।

झज्जर, जागरण संवाददाता। झज्जर में क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले झज्जर केंद्रीय सहकारी बैंक की साल्हवास शाखा में बदमाशों ने सेंधमारी की लेकिन वारदता को अंजाम देने हुए असफल। घटनाक्रम की रात बदमाश तीन तालों को तोड़ते हुए भीतर प्रवेश कर गए थे। लेकिन, राहत की बात यह रही कि वे बैंक में रखी 19 लाख रुपये की नगदी तक नहीं पहुंच पाए। शाखा प्रबंधक नत्थू राम द्वारा पुलिस को दी गई शिकायत में बताया गया है कि बदमाश वहां से एक डीवीआर और कैशियर के कागजात ले गए है। पुलिस के स्तर पर जांच की जा रही है। एफएसएल सहित विभिन्न पुलिस की टीमों ने मौका मुआयना करते हुए तथ्य जुटाए हैं। 

डीवीआर और कैशियर के कागजात लेकर हुए फरार

रेवाड़ी के हरचंदपुर निवासी नत्थूराम ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि रविवार की रात को बैंक के सभी तालों को तोड़ते हुए चोर डीवीआर व कैशियर पैटी अपने साथ ले गए। पैटी में कैशियर के स्तर पर दिन भर में होने वाले कार्य का रिकार्ड होता है। बैंक का सामान भी अस्त व्यस्त मिला है।चोरों ने बैंक में रखी 19 लाख रुपये की नगदी को चोरी करने का भी प्रयास किया। लेकिन, उसमें वे सफल नहीं हो पाए।

तीन तालों को तोड़ते हुए बैंक में कर चुके थे प्रवेश

मौके के हालात को देखते हुए बदमाश बेशक नगदी तक नहीं पहुंच पाए हो। लेकिन, किए गए प्रयास का कोई सबूत नहीं बचें, की सोच को केंद्र में रखते हुए वे जरुर डीवीआर को जरुर अपने साथ ले गए। ताकि, घटनाक्रम के बाद होने वाली जांच में पुलिस की जद में आने से बच सकें।

प्रतिक्रिया

पुलिस के स्तर पर पर हर संभव प्रयास किया जा रहा है। अभी तक कोई पुख्ता बात सामने नहीं आई है। फिंगर प्रिंट विशेषज्ञों की टीम ने भी मौका मुआयना करते हुए डिटेल एकत्रित की है।

रामकरण, साल्हावास थाना प्रभारी

chat bot
आपका साथी