Crime In Jhajjar: अकेहड़ी मदनपुर पंप हाउस में मिला बिना सिर और एक हाथ का शव, जानिए पूरा मामला

अकेहड़ी मदनपुर पंप हाउस से एक अज्ञात शव मिला था। पंप पर काम करने वाले कर्मचारियों ने जिसकी सूचना पुलिस को दी। शव का सिर और एक हाथ भी नहीं था। पेंट की जेब में आधार कार्ड व पैन कार्ड मिले। जिससे पहचान हो पाईं।

By Naveen DalalEdited By: Publish:Tue, 07 Dec 2021 08:04 PM (IST) Updated:Tue, 07 Dec 2021 08:04 PM (IST)
Crime In Jhajjar: अकेहड़ी मदनपुर पंप हाउस में मिला बिना सिर और एक हाथ का शव, जानिए पूरा मामला
करीब एक माह से था लापता, रोहतक पीजीआइ में होगा पोस्टमार्टम

झज्जर, जागरण संवाददाता। झज्जर के अकेहड़ी मदनपुर पंप हाउस में एक शव मिला है। जिसका सिर और एक हाथ नहीं है। ली गई तलाशी के आधार पर मृतक की पहचान जिला कैथल के गांव गुलियाना निवासी 50 वर्षीय रणजीत के रूप में हुई है। पहचान होने के बाद स्वजनों को बुलाते हुए बयान दर्ज किए गए। बहरहाल, इत्फाकिया कार्रवाई करते हुए जांच की जा रही है। शव की हालत गली-सड़ी होने के कारण बुधवार को रोहतक पीजीआइ में पोस्टमार्टम हो पाएगा। शव के इस हद तक खराब होने की स्थिति का कारण भी यह समझा जा रहा है कि पानी में बहुत अधिक तक रहने की वजह से सिर तथा एक हाथ मौके से नहीं मिला है।

मदनपुर पंप हाउस में मिला शव

बता दें कि सोमवार को अकेहड़ी मदनपुर पंप हाउस से एक अज्ञात शव मिला था। पंप पर काम करने वाले कर्मचारियों ने जिसकी सूचना पुलिस को दी। शव का सिर और एक हाथ भी नहीं था। पेंट की जेब में आधार कार्ड व पैन कार्ड मिले। जिससे पहचान हो पाईं। सूचना के बाद मंगलवार को पहुंची मृतक रणजीत की पत्नी सुमन ने बताया कि उसका पति फौज में नौकरी करते थे। लेकिन, उनका कोर्ट मार्शल हो गया। जिसके बाद वे घर पर ही रहते थे। दो बच्चे है। बड़ा बेटा सौरव व छोटी बेटी रोहिनी है। रणजीत शराब का आदी था और शराब के नशे में परिवार वालों को भी तंग करता था। ऐसे में रणजीत गांव में ही रहता था और परिवार पानीपत में किराए के मकान में रह रहा था। पिछले करीब एक माह से रणजीत घर से गायब था। अब पता लगा कि उनका शव अकेहड़ी मदनपुर पंप हाउस में मिला है।

जांच अधिकारी के अनुसार

जांच अधिकारी एएसआइ गजराज सिंह ने बताया कि पंप हाउस में मिले मृतक रणजीत के स्वजनों के बयान दर्ज किए हैं। जिसके आधार पर इत्फाकिया कार्रवाई की गई है। बयानों के अनुसार शराब के नशे में पानी में गिरने से मौत हुई हो सकती है। बहरहाल, पोस्टमार्टम की रिपोर्ट का इंतजार है। जिससे मौत का कारण स्पष्ट हो पाएगा।

chat bot
आपका साथी