Crime in Jhajjar: चिकित्सक दंपति के घर घुसे बदमाश, नहीं कर पाए डकैती, कारण जानकर रह जाओगे हैरान

झज्जर के मौहल्ला चौधरियान स्थित पंचायती गुरुद्वारा के नजदीक रहने वाले एक चिकित्सक दंपति के घर पर बुधवार सुबह डकैती का असफल प्रयास हुआ है। हथियार के बल पर वारदात को अंजाम देने आए आरोपितों में से एक ने मुंह पर कपड़ा लपेटा हुआ था।

By Rajesh KumarEdited By: Publish:Wed, 22 Sep 2021 03:17 PM (IST) Updated:Wed, 22 Sep 2021 03:17 PM (IST)
Crime in Jhajjar: चिकित्सक दंपति के घर घुसे बदमाश, नहीं कर पाए डकैती, कारण जानकर रह जाओगे हैरान
झज्जर में चिकित्सक दंपत्ति के घऱ डकैती करने आए बदमाश बाइक में भागते हुए।

जागरण संवाददाता, झज्जर। झज्जर में चिकित्सक दंपत्ति के घर बदमाश डकैती के इरादे से हथियारों के साथ घर में तो घुसे लेकिन डकैती कर नहीं पाए। जब बदमाश अंदर घुसे तो चिकित्सक की पत्नी ने शोर मचाना शुरू कर दिया है। महिला के शोर मचाने से पड़ोस से एक युवक आया। जिसको देखते ही बदमाशों वहां से भाग निकले। घटना की सूचना पुलिस को दी गई तो पुलिस ने मौके पर पहुंची और छानबीन शुरू कर दी।

ये है पूरा मामला 

शहर के मौहल्ला चौधरियान स्थित पंचायती गुरुद्वारा के नजदीक रहने वाले एक चिकित्सक दंपति के घर पर बुधवार सुबह डकैती का असफल प्रयास हुआ है। हथियार के बल पर वारदात को अंजाम देने आए आरोपितों में से एक ने मुंह पर कपड़ा लपेटा हुआ था। जिसने डा. संजीव हसीजा के बारे में पूछने के बाद उनकी पत्नी डा. इंद्रा हसीजा को पिस्तौल दिखाईं। लेकिन, इसी दौरान डा. इंद्रा ने शोर मचाना शुरु कर दिया। जिसके बाद मुख्य आरोपित घर से बाहर निकल आया। हालांकि, डा. इंद्रा द्वारा शोर मचाए जाने के बाद पड़ोस से एक युवक मदद के लिए भी आया और घर से बाहर भाग रहे आरोपित का पीछा भी किया। लेकिन, कुछ ही दूरी पर आरोपितों की मदद के लिए खड़ी एक मोटरसाइकिल पर सवार होकर वह फरार हो गया।

मौके पर पहुंची पुलिस

इधर, सूचना के बाद सिटी थाना प्रभारी जय भगवान की अगुवाई में पुलिस की विभिन्न टीमों ने यहां पर पहुंचते हुए स्थिति का जायजा लेकर जानकारी जुटाई है। संदिग्धों की तलाश के लिए पुलिस कड़ी-दर-कड़ी सीसीटीवी की फुटेज भी खंगाल रही हैं। ताकि, किसी स्तर पर कोई पुख्ता बात सामने आ सके। बहरहाल, घटना के बाद से क्षेत्र के लोगों में डर का माहौल बना हुआ है। सामूहिक रूप से किए गए प्रयासों के बाद एक काले रंग की मोटरसाइकिल पर सवार दो संदिग्धों को पुलिस ने अपनी रडार पर रखा है।

chat bot
आपका साथी