Crime In Jhajjar: आयल मिल से दो लाख की चोरी के मामले में आरोपित गिरफ्तार, चार दिन के पुलिस रिमांड पर

झज्जर में आयल मिल से 2 लाख रुपये की नगदी चोरी होने के मामले में पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार किया है। जिसकी पहचान उत्तर प्रदेश के जिला हरदोई के पिपरी गांव निवासी मोहित के तौर पर हुई है। जो कि उसी आयल मिल में कार्यरत था।

By Naveen DalalEdited By: Publish:Sun, 26 Sep 2021 06:03 PM (IST) Updated:Sun, 26 Sep 2021 06:03 PM (IST)
Crime In Jhajjar: आयल मिल से दो लाख की चोरी के मामले में आरोपित गिरफ्तार, चार दिन के पुलिस रिमांड पर
झज्जर में आयल मिल से दो लाख की चोरी के मामले में आरोपित गिरफ्तार।

झज्जर, जागरण संवाददाता। झज्जर शहर के पुराना बस स्टैंड रोड पर स्थित एक आयल मिल से 2 लाख रुपये की नगदी चोरी होने के मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपित को गिरफ्तार किया है। जिसकी पूछताछ में पहचान उत्तर प्रदेश के जिला हरदोई के पिपरी गांव निवासी मोहित के तौर पर हुई है। जो कि उसी आयल मिल में कार्यरत था। बहरहाल, गिरफ्त में आए आरोपित को अदालत में पेश करते हुए चार दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है।

जांच अधिकारी के अनुसार

शहर थाना प्रबंधक निरीक्षक जय भगवान ने बताया कि दीपांशु निवासी नजदीक पुराना बस स्टैंड झज्जर ने शिकायत देते हुए बताया था कि उसने पुराना बर्फ खाना रोड पर छिक्कारा चौक के पास एक आयल मिल कर रखी है। 17 सितंबर 2021 को दो लाख रूपये मिल के अंदर रखी मशीन के बक्से में रखे थे। 20 सितंबर 2021 को जब उन्होंने नगदी चैक की तो वहां पर रुपये नहीं मिले। जिस पर उन्होंने थाना शहर झज्जर में राशि की चोरी होने का मामला दर्ज कराया।

अदालत में पेश कर चार दिन के रिमांड पर लिया

दर्ज किए गए मामले में की गई जांच के आधार पर नगदी चोरी के एक आरोपित को पुलिस ने काबू किया है। जो कि मिल पर कार्यरत था। थाना में तैनात सहायक उप निरीक्षक सुनील कुमार की पुलिस टीम ने आरोपित को शहर थाना क्षेत्र से गिरफ्तार किया है। जिसे अदालत में पेश करते हुए चार दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है। ताकि आरोपित से पुछताछ कर मामले की असल वजह तक पहुंचा जा सके। रिमांड की अवधि में पुलिस के स्तर पर नगदी को बरामद करने सहित अन्य शामिल आरोपितों के संदर्भ में जानकारी प्राप्त करने का प्रयास रहेगा। वहीं पुलिस आरोपितों काबू पाने के लिए विशेष अभियान चलाए हुए है। जिसके तहत आरोपितों पर कार्रवाई की जा रही है।

chat bot
आपका साथी