Crime: रोहतक में कार सवार बदमाशों ने युवती को मारी गोली, हालत गंभीर, जानें पूरा मामला

रोहतक के खिड़वाली गांव की युवती पिता हंसराज और मां के साथ बाइक पर जा रही थी। इसी दौरान कार सवार युवकों ने उन्हें घेर लिया और फायरिंग कर दी जिसमें एक गोली मुस्कान के पैर में जा लगी।

By Naveen DalalEdited By: Publish:Sat, 23 Oct 2021 07:48 AM (IST) Updated:Sat, 23 Oct 2021 07:48 AM (IST)
Crime: रोहतक में कार सवार बदमाशों ने युवती को मारी गोली, हालत गंभीर, जानें पूरा मामला
रोहतक में कार सवारों बदमाशों ने बाइक सवार युवती पर चलाई गोली।

रोहतक, जागरण संवाददाता। रोहतक में आए दिन अपराध के मामले बढ़ते नजर जा रहे हैं, जिसके कारण पुलिस पर सवाल खड़े किए जा रहे हैं। हर दिन आरोपित किसी ना किसी वारदात को अंजाम देकर बैखोफ घुमते नजर आ रहे हैं। ताजा मामला देर रात का है जहां एक युवकी को गोली मारने की वारदात सामने आई है। जानकारी के अनुसार सदर थाना क्षेत्र के खिड़वाली गांव में देर रात एक युवती को गोली मार दी गई, जिसे गंभीर हालत में पीजीआई में भर्ती कराया गया। सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गयी थी। 

खिडवाली गांव में युवती को गोली मारी, गंभीर 

बताया जा रहा है कि खिड़वाली गांव निवासी 18 वर्षीय मुस्कान देर अपने पिता हंसराज और मां के साथ बाइक पर जा रही थी। इसी दौरान कार सवार युवकों ने उन्हें घेर लिया और फायरिंग कर दी, जिसमें एक गोली मुस्कान के पैर में जा लगी। वारदात को अंजाम देने के बाद हमलावर वहां से फरार हो गए।  परिवार के लोग मुस्कान को लेकर पीजीआई में पहुंचे। रात करीब 11:30 बजे उसे पीजीआई में लाया गया, जिसके बाद पुलिस को घटना की जानकारी लगी। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जानकारी ली।

जांच अधिकारी के अनुसार

सदर थाना प्रभारी इंस्पेक्टर कुलबीर सिंह ने बताया कि प्राथमिक तौर पर सूचना मिली है कि युवती अपने माता पिता के साथ बाइक पर जा रही थी। तभी उन पर फायरिंग हुई। हमलावर कौन थे और वारदात को अंजाम क्यों दिया गया। इस बारे में अभी कुछ नहीं कहा जा सकता। पुलिसकर्मियों को मौके पर भेजा गया है, साथ ही आरोपितों की तलाश भी की जा रही है। गौरतलब है कि खिड़वाली गांव में बुधवार रात ग्राम सचिव के घर के सामने भी फायरिंग की गई थी। गांव में दो दिन के अंदर फायरिंग का यह दूसरा मामला है।

chat bot
आपका साथी