कोविड केयर सेंटर से लेकर श्मशान घाट को सेनेटाइज करने में जुटी निगम टीम

जागरण संवाददाता हिसार शहर में कोरोना पॉजिटिव आने वाले लोगों के घरों के बाहर व अ

By JagranEdited By: Publish:Tue, 11 May 2021 05:18 AM (IST) Updated:Tue, 11 May 2021 05:18 AM (IST)
कोविड केयर सेंटर से लेकर श्मशान घाट को सेनेटाइज करने में जुटी निगम टीम
कोविड केयर सेंटर से लेकर श्मशान घाट को सेनेटाइज करने में जुटी निगम टीम

जागरण संवाददाता, हिसार : शहर में कोरोना पॉजिटिव आने वाले लोगों के घरों के बाहर व आस-पड़ोस को टीम द्वारा सेनेटाइज किया जा रहा हैं। यह दावा करते हुए निगम प्रशासन का कहना है कि इसके अतिरिक्त शहर में प्रतिदिन कूड़ा उठाने वाले गाड़ियों व सफाई कर्मियों के माध्यम से लोगों को कोरोना संक्रमण के प्रति जागरूक किया जा रहा है। और कोविड सरकार के जरूरी दिशा निर्देश बताए जाते है।

सीएसआइ देवेंद्र बिश्नोई ने बताया कि कोरोना संक्रमण को देखते हुए व्यापक स्तर पर सेनेटाइज अभियान चलाया जा रहा है। स्वास्थ्य विभाग व जनप्रतिनिधियों के द्वारा जिन एरिया में कोरोना पॉजिटिव केस मिलते है। उन एरिया को सेनेटाइज किया जाता है। शिव नगर, सेक्टर 16-17, नगर निगम कार्यालय, जाट धर्मशाला, सेक्टर 27 व 28 आक्सीजन गैस एजेंसी , ऋषि नगर श्मशान भूमि आदि में करवाया गया है। उन्होंने बताया कि नगर निगम सभी 32 टाटा एस के माध्यम से लोगों को कोरोना के प्रति जागरूक किया जा रहा हैं। हमारे सफाई कर्मचारी भी लोगों को कोरोना संक्रमण के बारे में बता रहे और लोगों से घरों में रहने की अपील कर रहे है।

-------------------

नगर निगम की विशेष टीम शहर को सेनिटाइज करने का कार्य कर रही है। कोरोना संक्रमितों के घरों के बाहर व आस पास के एरिया को सेनेटाइज किया जाता है। वहीं भीड़ वाले एरिया को टीम विशेष रूप से सेनिटाइज करती है। गाड़ियों व सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों को कोरोना संक्रमण के प्रति जागरूक किया जाता है। शहरवासियों से अपील है कि कोविड-19 की हिदायतों का पालन करें। घरों में रहे और जरूरी काम होने पर ही घरों से बाहर निकले। मास्क व सेनिटाइजर का प्रयोग करे। स्वयं व अपने परिवार को सुरक्षित रखे।

- गौतम सरदाना, मेयर, नगर निगम हिसार।

chat bot
आपका साथी