नौ और दस साल की दो बच्चियों से की थी छेड़छाड़, दोषी को पांच साल की सजा

दोनों बच्चियों ने अपने मां-बाप को आपबीती बताई थी। उसके बाद संस्थान ने सीसीटीवी फुटेज चैक करवाई तो दीपक की करतूत नजर आई।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Tue, 19 Nov 2019 10:39 AM (IST) Updated:Tue, 19 Nov 2019 10:39 AM (IST)
नौ और दस साल की दो बच्चियों से की थी छेड़छाड़, दोषी को पांच साल की सजा
नौ और दस साल की दो बच्चियों से की थी छेड़छाड़, दोषी को पांच साल की सजा

हिसार : दो बच्चियों से छेड़छाड़ के मामले में एडीजे डा. पंकज की अदालत ने दोषी को पांच साल की सजा सुनाई है। अदालत में चले अभियोग के अनुसार 15 दिसंबर 2018 को बरवाला थाना पुलिस ने दोषी दीपक के खिलाफ छेड़छाड़ और पॉक्सो एक्ट में केस दर्ज किया था। एक संस्थान के कर्मचारी ने पुलिस को शिकायत दी थी कि शाम को  टावर के पास काफी बच्चे खेल रहे थे। वहां दीपक टावर का काम करने गया, जबकि वह उसका काम नहीं था। वहां खेल रही नौ और दस साल की दो बच्चियों के साथ दीपक ने छेड़छाड़ की।

दोनों बच्चियों ने अपने मां-बाप को आपबीती बताई थी। उसके बाद संस्थान ने सीसीटीवी फुटेज चैक करवाई तो दीपक की करतूत नजर आई। बरवाला थाना पुलिस ने केस दर्ज कर दीपक को गिरफ्तार कर लिया था। अब अदालत ने उसे पांच साल की सजा सुनाते हुए दस हजार रुपये का जुर्माना भी लगाया है।

प्रॉपर्टी डीलर की हत्या करने वाले सात दोषियों को उम्रकैद

हिसार : हांसी के तिकोना पार्क पर गली में प्रॉपर्टी डीलर का काम करने वाले सुमित उर्फ एसपी की चाकू मार कर हत्या करने और सुनील उर्फ सन्नी पर चाकू से हमला करने मामले में सात दोषियों को अदालत ने उम्र कैद की सजा सुनाई है। अदालत ने सचिन, राहुल, गोल्डी, सुनील उर्फ शूटर, प्रेम नगर निवासी ङ्क्षटकू, मंडी सैनियान निवासी सचिन उर्फ चाइना और बोद्याराम कालोनी निवासी मोहन को सजा सुनाई। सभी पर जुर्माना भी लगाया गया है।

chat bot
आपका साथी