सिरसा में परिवार सहित खाना खाने जा रहा था दंपती, रास्ते में ट्रैक्टर ट्राली से टकराई गाड़ी, पति की मौत

डबवाली निवासी विपिन कुमार शनिवार रात साढ़े 11 बजे अपनी पत्नी व दो बच्चों राघव व सिवानी के साथ गाड़ी में सवार होकर सिरसा की ओर जा रहा था। रास्ते में सामने से गलत साइड से आ रही लकड़ियों से लदी ट्रैक्टर ट्राली से उनकी गाड़ी की भिडंत हो गई

By Manoj KumarEdited By: Publish:Sun, 11 Apr 2021 11:32 AM (IST) Updated:Sun, 11 Apr 2021 11:32 AM (IST)
सिरसा में परिवार सहित खाना खाने जा रहा था दंपती, रास्ते में ट्रैक्टर ट्राली से टकराई गाड़ी, पति की मौत
सिरसा में एक सड़क हादसे मे परिवार की खुशियां बिखर गई

सिरसा, जेएनएन। सिरसा में शनिवार रात को डबवाली में ट्रैक्टर ट्राली की चपेट में आने से गाड़ी में सवार व्यक्ति की मौत हो गई जबकि उसकी पत्नी व दो बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलाें को पंजाब के बठिंडा अस्पताल में भर्ती किया गया है। जानकारी मुताबिक डबवाली निवासी विपिन कुमार शनिवार रात करीब साढ़े 11 बजे अपनी पत्नी व दो बच्चों राघव व सिवानी के साथ गाड़ी में सवार होकर सिरसा की ओर जा रहा था।

रास्ते में नेशनल हाईवे पर डेरा सच्चा सौदा कैंटीन के समीप सामने से गलत साइड से आ रही लकड़ियों से लदी ट्रैक्टर ट्राली से उनकी गाड़ी की भिडंत हो गई। इस हादसे में कारण में सवार दंपति व उनके दोनों बच्चों को गंभीर चोटें लगी। उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां उनकी गंभीरावस्था को देखते हुए उन्हें रेफर कर दिया गया। पंजाब के बठिंडा में अस्पताल में इलाज के दौरान विपिन की मौत हो गई । जबकि उसकी पत्नी व दोनों बच्चों की हालात गंभीर बनी हुई है।

-------मृतक विपिन सिंगला डबवाली का उद्योगपति है। उसका डबवाली में जनरल स्टोर है इसके साथ ही चौआला रोड पर पाइप फैक्टरी है। स्वजनों के मुताबिक रात को वह परिवार के साथ खाना खाने के लिए जा रहा था। रास्ते में यह हादसा हो गया। हादसे की सूचना मिलने के बाद डबवाली पुलिस मौके पर पहुंच गई। हादसाग्रस्त वाहनों को हाईवे से हटवाया। वहीं मृतक विपिन सिंगला के शव को पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल में लाया गया।

chat bot
आपका साथी