20 दुकानों के सामने से सामान जब्त, पार्किंग करवाई दुरुस्त

त्योहारी सीजन में बाजारों में रौनक बढ़ती जा रही है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 22 Oct 2021 06:58 PM (IST) Updated:Fri, 22 Oct 2021 06:58 PM (IST)
20 दुकानों के सामने से सामान जब्त, पार्किंग करवाई दुरुस्त
20 दुकानों के सामने से सामान जब्त, पार्किंग करवाई दुरुस्त

जागरण संवाददाता, हिसार : त्योहारी सीजन में बाजारों में रौनक बढ़ती जा रही है। इन दिनों करवाचौथ की खरीद के लिए बड़े स्तर पर महिलाएं खरीददारी के लिए मार्केट में पहुंच रही है। महिलाओं की मार्केट में आवाजाही बढ़ते ही मेहंदी वालों की टेबल कुर्सी भी दुकानों के सामने सजने लगी थी। ऐसे में नगर निगम की तहबाजारी टीम ने शुक्रवार को मार्केट में अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई शुरु की। उन्होंने मेहंदी वालों को दुकानों के सामने से उठाया और दुकानदारों को चेताया कि दुकानों के सामने फड़ या मेहंदी वालों को बिठाते है तो निगम टीम इस मामले में कार्रवाई करेगी। तहबाजारी टीम सदस्यों ने शुक्रवार को कई स्थानों से अतिक्रमण हटाया व सामान जब्त किया। इन स्थानों से टीम ने हटवाया अतिक्रमण, जब्त किया सामान

- दिल्ली रोड पर कैंप चौके के आसपास

-अर्बन एस्टेट के आसपास टेंट उखड़वाए

-राजगुरु मार्केट में मेहंदी वाले हटवाए

-लाहौरिया चौक से जलेबी चौक मार्ग से फड़ हटवाई

-सेक्टर -14 में से रेहड़ी हटवाई

-बस स्टैंड के सामने से रेहड़ी हटवाई

-भगत सिंह चौक क्षेत्र से दुकानों के बाहर रखा सामान जब्त किया। पार्किंग व्यवस्था करवाई दुरुस्त

नगर निगम की टीम ने राजगुरु मार्केट में स्कूल की खाली जमीन पर पार्किंग व्यवस्था दुरुस्त करवाई। राजगुरु मार्केट वेलफेयर एसोसिएशन के पदाधिकारियों व व्यापारियों से तहबाजारी इंचार्ज सुरेंद्र वर्मा और सुरेंद्र शर्मा ने बातचीत की। उन्होंने पार्किंग व्यवस्था को दुरुस्त करवाने के लिए मंथन किया।

वर्जन

राजगुरु मार्केट सहित शहर में कई स्थानों पर अतिक्रमण हटवाया है। शुक्रवार को मेहंदी वाले दुकानों के सामने बैठकर कारोबार करने का प्रयास कर रहे थे। उन्हें चेताया है कि यदि दुकानों के सामने सड़क पर टेबल कुर्सी लगाकर अतिक्रमण किया तो नगर निगम टीम उन पर कार्रवाई करेगी। निगम कमिश्नर के दिशा निर्देशानुसार मार्केट में सड़क पर फड़ व स्टाल नहीं लगने दी जाएगी।

-सुरेंद्र वर्मा, इंचार्ज, तहबाजारी टीम, नगर निगम हिसार।

chat bot
आपका साथी