Corona Vaccination: हर घर वैक्सीन अभियान का प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने झज्जर में किया शुभारंभ, वैन को दिखाई हरी झंडी

कोरोना वायरस को खतरा देश में अभी पूरी तरह से टला नहीं था और ओमिक्रोन नाम के वायरस का खतरा अभी से सताने लगा है। हालंकि देश में अभी तक इस वायरस का कोई भी केस सामने नहीं आया है। लेकिन प्रशासन इसको लेकर पहले से सतर्क हो गया है।

Naveen DalalThu, 02 Dec 2021 03:11 PM (IST)
घर-घर पहुंच पार्टी वालंटियर कर रहे हैं वैक्सिन के लिए प्रेरित : धनखड़

झज्जर, जागरण संवाददाता। झज्जर में भाजपा के वालंटियर्स घर-घर दस्तक देकर नागरिकों को कोरोनारोधी टीका लगवाने के लिए प्रेरित कर रहे हैं। वालंटियर्स की टीमें प्रदेशभर में कोरोना के प्रति जागरूकता कार्यक्रम चलाए हुए हैं। कोरोना से बचाव के लिए सजगता ही सबसे बड़ी तैयारी है। दुनिया में सबसे बड़े वैक्सीनेशन कार्यक्रम को सफलतापूर्वक चलाने के लिए पीएम मोदी, वैज्ञानिक, डाक्टर्स और मैडिकल स्टाफ सभी बधाई के पात्र हैं।

बड़े स्तर पर वैक्सीनेशन के लिए पीएम मोदी, वैज्ञानिक, डाक्टर्स व मैडिकल स्टाफ सभी बधाई के पात्र

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष औम प्रकाश धनखड़ ने झज्जर में हर घर वैक्सिन कार्यक्रम के तहत मोबाइल टीमों को झंडी दिखाकर रवाना करने उपरांत पत्रकारों से बातचीत करते हुए यह बात कही। उन्होंने कहा कि पार्टी वालंटियर्स प्रदेशभर में टीकाकरण के लिए प्रेरित कार्यक्रम के साथ-साथ कई स्थानों पर हर - घर वैक्सिन कार्यक्रम भी चला रहे हैं । सेवा ही संगठन भाव से पे्ररित होकर अन्य स्थानोंं पर भी इसी तरह के हर- घर वैक्सिन कार्यक्रम चलेंगे। झज्जर में इसकी शुरूआत हो गई है।

राज्यस्तर पर मांगी जाएगी रिपोर्ट

इधर, किसान आंदोलन में किसानों की मौत से जुड़े आंकड़े को लेकर केंद्रीय मंत्री के बयान से जुड़े सवाल पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि जरूरी नहीं कि प्रदेश से जुड़े सभी विषयों की जानकारी केंद्र के नेताओं को हो। जरूरत पड़ने पर जब राज्य के स्तर पर रिपोर्ट मांगी जाएगी तो जिला स्तर पर तैयार होने वाला आंकड़ा उन्हें भेज दिया जाएगा। क्योंकि, जिलावार आंकड़ों का संग्रहण होने के बाद ही किसी तरह का आंकड़ा अधिकारिक तौर पर रखा जा सकता है।

ओमीक्रोन वायरस के डर से प्रशासन सतर्क

कोरोना वायरस को खतरा देश में अभी पूरी तरह से टला नहीं था और ओमिक्रोन नाम के वायरस का खतरा अभी से सताने लगा है। हालंकि देश में अभी तक इस वायरस का कोई भी केस सामने नहीं आया है। लेकिन प्रशासन इसको लेकर पहले से सतर्क हो गया है।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.