सिरसा में ट्रेड फेयर पर कोरोना की मार, आयोजक बोले- हम कहां जांए, 10 लाख रुपये हो गए खर्च

ट्रेड फेयर के आयोजक रणधीर बांसल ने कहा कि एक बार उन्हें ट्रेड फेयर लगाने की इजाजत दी जाए। प्रशासन जो भी दिशा-निर्देश एवं शर्तें लागू करेगा वे उसे पूरा करेंगे। इसके लिए लिखित में ऐफिडेविट भी देने को हम तैयार है।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Sun, 18 Apr 2021 02:34 PM (IST) Updated:Sun, 18 Apr 2021 02:34 PM (IST)
सिरसा में ट्रेड फेयर पर कोरोना की मार, आयोजक बोले- हम कहां जांए, 10 लाख रुपये हो गए खर्च
सिरसा में ट्रेड फेयर रद होने के चलते प्रेसवार्ता करते आयोजक

सिरसा, जेएनएन। कोरोना के चलते सिरसा में जीटीएम कॉलोनी के ग्राउंड में लगने जा रहे ट्रेड फेयर पर प्रशासन ने रोक लगा दी है। प्रशासन के इस निर्णय से रोषित ट्रेड फेयर के आयोजक रणधीर बांसल ने प्रैसवार्ता कर कहा कि 10 अप्रैल को कई जगहों से एनओसी लेने के बाद एसडीएम कार्यालय सिरसा ने ट्रेड फेयर लगाने की अनुमति प्रदान की थी। इसके बाद ट्रेड फेयर आयोजन को लेकर तैयारियां शुरू की गई। तैयारियां जब अंतिम चरण में पहुंची, तो प्रशासन ने कोविड 19 का हवाला देते हुए परमिशन रद्द कर दी। इससे उन्हें करीब 10 लाख रुपये का नुकसान हो रहा है और इस आयोजन से 150 परिवारों का आर्थिक संचालन होना था, वह भी बर्बाद हो जाएगा।

हर शर्तें मानने को तैयार

ट्रेड फेयर के आयोजक रणधीर बांसल ने कहा कि एक बार उन्हें ट्रेड फेयर लगाने की इजाजत दी जाए। प्रशासन जो भी दिशा-निर्देश एवं शर्तें लागू करेगा, वे उसे पूरा करेंगे। इसके लिए लिखित में ऐफिडेविट भी देने को हम तैयार है। अगर हमसे गलती होती है या हम उन दिशा निर्देशों या शर्तों की पालना नहीं करेंगे, तो हम पर कानूनी कार्रवाई भी प्रशासन करने के लिए पूरी तरह से अधिकृत होगा।

आयोजकों ने बताया कि कोविड-19 की हिदायतों की पालना करवाने के लिए गेट पर 6 सिक्योरिटी गार्ड व मेले के अंदर बहुत से कर्मी तैनात होंगे, जो केवल इस पर ध्यान देंगे कि मास्क सभी ने पहना हो व शारीरिक दूरी की पालना हो। इसके अतिरिक्त अगर मेले में निर्धारित लोगों से ज्यादा संख्या होती है, तो आने वाले लोगों की एंट्री बैन कर दी जाएगी। आयोजकों ने कहा कि सोमवार को जिला उपायुक्त प्रदीप कुमार से मिलकर पुन: गुहार लगाई जाएगी। इस मौके पर पवन कुमार व सन्नी सिंह भी मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी